चोरों के हौसले बुलंद 3 शहरों में दिया लाखों की चोरी को अंजाम पुलिस तलाश में जुटी

 

मध्यप्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों से चोरी वारदात सामने आई है। भोपाल में बाग मुगालिया इलाके के बुजुर्ग दंपत्ति के घर में अलसुबह चोरों ने धावा बोल दिया तो वही ग्वालियर में देर रात जुनेजा मार्केट के तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों का सामान चोरी कर दिया।

 

इधर टीकमगढ़ में भी नायब तहसीलदार के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया गया। भोपाल की घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाग मुगालिया इलाके के आसाराम नगर फेस 3 में सुबह करीब 4 बजे 4 चोरों ने दीवार फांदकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर पर धावा बोल दिया।

 

घर में घुसने के बाद बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया, लेकिन दीवार फांदते हुए चोर सीसीटीवी में कैद हो गए। फुटेज को देख कर लग रहा है कि चोर पहले ही घर की रेकी कर चुके थे। शातिर तरीके के वारदात को अंजाम देकर चोर भाग गए।

 

अगले दिन बुजुर्ग दंपत्ति ने चोरी की शिकायत कटारा हिल्स थाने में की, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज ना कर उल्टे ही उन्हें धमका दिया। बुजुर्ग दंपत्ति ने थाने के एक आरक्षक रतन सिंह पर धमकाने का आरोप लगाया है। एक हफ्ते बाद भी चोरी का मामला दर्ज नहीं हुआ है, जिससे बुजुर्ग दंपती भयभीत है। वही ग्वालियर की घटना के बारे में बताया गया कि बीती देर रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के जुनेजा मार्केट के तीन दुकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 

चोर दुकानों के ताला तोड़कर लाखों का सामान ले गए। सुबह जब दुकान संचालक दुकान खोलने पहुंचे तो उन्होंने ताला टूटा मिला। जिसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। फुटेज में तीन चोर दिखाई दे रहे है।

 

दुकान संचालकों ने कोतवाली थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरों ने टीकमगढ़ जिले भी चोरी को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि नगर परिषद पलेरा में अज्ञात चोरों ने नायब तहसीलदार के घर में चोरी की।

 

देर रात कार से पहुंचे चार बदमाशों ने नायब तहसीलदार रामजी तिवारी के मकान का ताला तोड़ा और एलसीडी टीवी सहित फ्रिज चुराकर ले गए। चोरी की यह वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सुबह स्थानीय लोगों ने नायब तहसीलदार चोरी की सूचना दी। जिसके बाद वे घर पहुंचे। घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत पलेरा थाने में की। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।


By - SAGAR TV NEWS
28-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.