उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा में तीखी बयानबाजी का दौर जारी

 

 

 

उपचुनाव का चुनाव प्रचार अपनी रफ़्तार पकड़े हुए हैं। दोनों ही दलों के नेता सभाएं कार्यक्रमों में शामिल होकर कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। ऐसे ही अशोकनगर में मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शिरकत की। इस दौरान पिछली सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू मुन्नू बताते हुए कहा की इन्होने सिंधिया को आगे रखते हुए कुछ भी घोषणा पत्र बनाकर दे दिया।
वहीँ इससे पहले उन्होंने वर्तमान समय प्रदेश में चल रही चुनाव प्रचार के दौरान अनर्गल बयानबाजी को लेकर कहा मेरा सर शर्म से झुक जाता है। उनका कहना था कि उनके इतने लंबे राजनीतिक कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई वरिष्ठ नेताओं को सुना लेकिन इस प्रकार अपशब्दों का प्रयोग मंच से किसी के द्वारा नहीं किया गया। ये बात उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा शिवराज सिंह को लेकर कही गयी बात पर कही। वहीँ दिग्विजय सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि पहले की राजनीति में विपक्ष का सम्मान होता था।
पीसीसी चीफ कमलनाथ द्वारा सिंधिया को गद्दार और बिकाऊ कहने पर विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि कमल नाथ और दिग्विजय सिंह दोनों अपनी संपत्ति जोड़ें उससे कहीं ज्यादा का ज्योतिरादित्य सिंधिया का सिर्फ एक महल है। कांग्रेस के जीत के दावे के जवाब में विजय वर्गीय बोले कि 10 तारीख को सब पता चल जाएगा। और एक पुरानी कहावत भी कही।


By - Rahul Jain ( Ashok Nagar MP)
15-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.