TOP_10_मध्यप्रदेश में महिला की 5 लोगो ने मिलकर आबरू लूटी

 

 

हाईकोर्ट का सभाओ पर रोक लगाने के वाले आदेश के बाद सीएम ने अशोकनगर और भांडेर में होने वाली सभाओ को स्थगित कर दिया और बोले  
हम माननीय न्यायालय का सम्मान करते हैं, उनके फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन इन फैसले के सम्बंध में सर्वोच्च न्यायालय जा रहे हैं क्योंकि एक देश में दो विधान जैसी स्थिति हो गई है।


वही एक दिन पहले मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ग्वालियर डबल बेंच ने ऐसी उपचुनाव को लेकर हो रही रैलियों में कोविड-19 के उल्लंघन को लेकर सख्ती दिखाई है। हाईकोर्ट ने कोरोना के नियमों की अनदेखी होने के कारण प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बालाघाट मुख्यालय में स्थित रेंजर कालेज में अभिनेत्री विद्या बालन स्टारर शेरनी फिल्म की शूटिंग से पूर्व बुधवार को शुभ मुहूर्त को लेकर पूजा पाठ किया गया। बता दें कि फिल्म शेरनी में मुख्य किरदार में अभिनेत्री विद्या बालन है। फिल्म का अधिकतर हिस्से की शूटिंग बालाघाट मुख्यालय समेत जिले के कई हिस्सों में होनी है।

दिग्विजय सिंह एक ट्वीट के कारण सुर्खियों में हैं। दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों से पहले ट्विटर पर गीता का एक श्लोक ट्वीट किया है। गीता के 18वें अध्याय के इस श्लोक में जाति की पहचान के बारे में बताया गया है। दिग्विजय के इस ट्वीट के अलग अलग मायने भी निकाले जा रहे हैं।


मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव से पहले निर्दलीय विधायक ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर राजनीति गर्मा दी है। खरगौन जिले की भगवानपुरा विधानसभा सीट से विधायक केदार सिंह डाबर ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। चुनाव से पहले भाजपा का इसे मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है।

उपचुनाव की 28 सीटों पर उतरे भाजपा - कांग्रेस के 56 उम्मीदवारों में से 22 के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं । इनमें भाजपा के 10 तो कांग्रेस के 12 प्रत्याशी शामिल हैं । कांग्रेस के उम्मीदवार विपिन वानखेड़े पर सबसे ज्यादा 11 मुकदमे दर्ज है ।

-एमपी के सागर जिले के सुरखी उपचुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आ रही है प्रचार प्रसार जोर पकड़ता जा रहा है। नेता आम मतदाताओँ को आकर्षित करने के लिए अलग अलग अंदाज में नजर आ रहे है। अब सुरखी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू का मंगोड़ी बनाते और सब्जी खरीदते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

बैतूल। युवती से छेड़छाड़ करने पर गल्ला व्यवसायी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाए जाने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ की घटना मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम झाकस में मंगलवार हुई। इसके बाद अगले दिन युवती के परिजनों ने गल्ला व्यवसायी को घर बुलाया और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया।


झाबुआ जिले के पेटलावद में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले के सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों ने कुछ दिन पूर्व महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया था और इसके बाद उसे किसी को नहीं बताने की धमकी देकर छोड़ दिया था। महिला किस हिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।


सुरखी पहुंचे कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा कि सिंधिया की कहानी अब खत्म हो गई है| पहले कहते थे कि टाइगर जिंदा है| फिर अपने आपको काला कौआ कहने लगे। उन्होने कहा कि पूर्व मंत्री और फिल्मी गीतकार स्व॰ विट्ठलभाई पटेल ने ही  झूठ बोले कौआ काटे गीत लिखा था| उन्होने इसके आगे क्या लिखा था, यह आप सबको मालूम है| 

 
 

By - Anuj Goutam
22-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.