TOP_10_मध्यप्रदेश पुलिसकर्मी का पैसे लेते वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

 

 

अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली इमरती देवी एक बार फिर चर्चाओं में आई गई है इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमे वह कहती दिखाई दे रही है कि पार्टी भाड़ में जाए। इसके बाद सियासत गरमा गई है। इमरती देवी शिवराज सरकार में मंत्री है।


अशोकनगर कांग्रेस कलेक्टर और रिटर्निग अधिकारी के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए है अशोकनगर विधानसभा उपचुनाव से कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने जिला निर्वाचन अधिकारी से आमरण अनशन पर बैठने की मांग को ले कर पत्र दिया है। इस मामले मे कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने अशोक नगर विधानसभा में स्वतंत्र और निष्पक्षता के संवैधानिक अधिकार की मांग को लेकर अनशन पर बैठने की अनुमति मांगी है।


उपचुनाव की में जीत के लिए भाजपा कांग्रेस के प्रत्याशी तरह तरह के जतन करते देखे जा रहे है ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी प्रदुम्न तोमर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह अपने पुराने कांग्रेस कार्यकर्ता को मनाने उसके घर पहुंचे जहां उसके पैर पकड़ते दिखाई दे रहे है।


सुरखी उपचुनाव में कोरोना संक्रमण को देखते हुए 80 साल से ज्यादा उम्र के लोगों का घर पर मतदान कराया जा रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि बुजुर्ग मतदाता की वोट भाजपा कार्यकर्ता डाल रहा है कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत की है।  सागर टीव्ही न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।



निर्वाचन आयोग से शिकायत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने मीडिया से चर्चा की और कहा कि हमें चुनाव ड्यूटी में लगे बेईमान अधिकारी कर्मचारियों पर भरोसा नहीं है। भाजपा सरकार अधिकारियों के दम पर चुनाव जीतना चाहती है। भाजपा नेताओं के विवादित बयानों की भी की भी उन्होंने शिकायत की है।



नरसिंहपुर. गाडरवारा थाने में पदस्थ एक एएसआई का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर एसपी अजय सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। जानकारी के अनुसार एएसआई शमशेर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे सट्टा बुक करने वाले एक आसामाजिक तत्व से खुले आम रुपए लेते नजर आ रहे थे।


कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी क्या मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करने के लिए आएंगी ? ये सवाल मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में उठ रहा है और इसकी वजह है प्रियंका गांधी की ओर से अभी तक मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर किसी भी प्रकार के कार्यक्रम को जारी नहीं किया जाना।

एक दिन की खुशी के लिए आप लोग अपना भविष्य दांव पर मत लगाना। क्योंकि जीतने के बाद क्षेत्र में लौटकर न आने वाले कांग्रेस नेता अब चुनाव में आपके पास आएंगे और दारू, साड़ी व पायल लाएंगे, लेकिन उनके जाल में मत फंसना। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पोहरी विधानसभा के छर्च क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।


कमलनाथ ने सांवेर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू को जिताने की अपील तो की ही साथ ही प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। कमलनाथ ने चुनावी मंच से सीएम शिवराज को खुला चैलेंज देते हुए सार्वजनिक बहस की चुनौती दी।


मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश के बाद शुक्रवार को ग्वालियर के पड़ाव थाने में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। एफआईआर दर्ज कराने के लिये ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर ने आवेदन दिया था।

 
 

By - Anuj Goutam
24-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.