TOP_10_मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक राहुल लोधी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल

 

 

 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है । अब दमोह विधानसभा से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी ने पार्टी छोड़ दी है । उन्होंने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को रविवार सुबह इस्तीफा दे दिया । इसके 1 घंटे बाद ही वह भाजपा में शामिल हो गए ।


दमोह से कांग्रेस विधायक रहे राहुल सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है। जिससे नाराज कांग्रेसियों ने दमोह जिले के हटा में जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया है। कॉंग्रेसियो ने विधायक पर 55 करोड़ में बिक कर लोकतंत्र की हत्या करने के आरोप लगाए है।    


कांग्रेस विधायक के इस्तीफे पर कमलनाथ ने कहा- जनता जनादेश का, अपने वोट का सम्मान बचाये रखें, आगे आकर प्रदेश को और कलंकित होने से बचायें। प्रदेश पर निरंतर उपचुनाव का बोझ डालते जा रहे हैं। प्रदेश को ये कहाँ ले जाएँगे? मैं प्रदेश की जनता से एक बार फिर अपील करता हूं कि वो आगे आकर लोकतंत्र व संविधान की रक्षा करे।

बण्डा विधान सभा के कांग्रेस बिधायक तरबर लोधी का का बयान सामने आया बोले राहुल लोधी ने ये गलत किया उनको दमोह क्षेत्र की जनता और लोधी समाज कभी माफ नही करेगी और मेरे लिए बण्डा बिधानसभा की जनता व कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी सब कुछ है  मैं अपनी पार्टी व जनता से कभी गद्दारी नही कर सकता हूँ।  


चंबल की माटी को प्रणाम कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा कि यहां के लोग सबसे ज्यादा बॉर्डर पर भारत मां की रक्षा करते हैं और हमेशा मान सम्मान के लिए जाने जाते हैं। कमलनाथ ने कहा कि इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप किसी की बात में ना पड़े और अब सौदेबाजी का भांडा फूटने वाला है। आने वाले समय में ये घड़ा फूट जाएगा और 10 तारीख को कांग्रेस की सरकार बनेगी।


मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव  में जुबानी जंग तीखी होती जा रही है| प्रदेश के चुनावी इतिहास में पहली बार शब्दों की मर्यादा इस तरह तारतार होती नजर आ रही है| रोजाना नए नए शब्दों के वाण छोड़े जा रहे हैं| अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है| पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  को पूर्व सीएम कमलनाथ  की पेरो की धूल बताया है|

भाजपा ने इस पर पलटबार कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा हार की हताशा में कांग्रेस के नेता अमर्यादित भाषा का उपयोग कर रहे हैं।


बालाघाट जिले में छोटे भाई ने अपने भांजे के साथ मिलकर बड़े भाई की गला घोंटकर हत्या की थी इस अंधे हत्याकांड मामले का बहेला पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के आरोपी छोटे भाई और भांजे को गिरफ्तार किया है।


गुना जिले के ग्राम बेरखेड़ी में महिला से तालिबानी का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला के साथ उसके ससुरालवालों और पति ने मारपीट ही नहीं कि बल्कि उसका गांव में जुलूस निकाला और बाद में उसे जिंदा जलाने की कोशिश भी की।

निवाड़ी जिले की महिला एडिशनल एसपी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ASP के सामने निवाड़ी के दरेठा के आदिवासी वृद्ध अपने पुत्र की मौत की जांच के लिए पैरों में गिर कर न्याय मांग रहा है। पीड़ा सुनने वाली अधिकारी हँसमुख है। 


By - Anuj Goutam
26-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.