TOP_10_मध्यप्रदेश सुरखी भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह को जन शक्ति पार्टी का समर्थन

 

 

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी और सांसद नकुलनाथ के साथ सागर जिले की सुरखी विधानसभा के बिलहरा पहुंचे। शिवराज पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा वे मंच पर घुटने तक लेते है। कहते है जनता मेरी भगवान है शिवराज जी यह माफिया आपका भगवान है जनता आपकी भगवान नहीं है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने उपचुनाव में 15 महीने का हिसाब न देकर मातृशक्ति जैसे मुद्दो पर बयान दिया है। जनवरी माह में जब कोरोना की एडवाइजरी जारी हुई थी तब कमलनाथ इंदौर मे आधिकारियों के साथ आइफा अवार्ड के लिए बैठक कर रहे थे।

सागर जिले के सुरखी उपचुनाव में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रत्याशी तुलसीराम पाल ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत को समर्थन दे दिया है। गुरुवार को एक सभा में समर्थन पत्र सौंपते हुए तुलसी ने कहा कि सुरखी का विकास भाजपा में ही संभव है।

पन्ना जिले में बलवीर सिंह यादव को पटी उथली खदान क्षेत्र से जेम क्वालिटी वाला 7.2 कैरेट वजन का हीरा मिला है। इस हीरे की अनुमानित कीमत 30 से 35 लाख रुपए बताई जा रही है। खदान में हीरा मिलने की खबर के बाद से बलवीर के घर में जश्न और खुशी का माहौल है।


भोपाल क्राइम ब्रांच थाना पुलिस ने एक शातिर ठग दंपत्ति को जालंधर पंजाब से गिरफ्तार किया है। इस दंपत्ति ने आधा दर्जन फरियादियों के साथ 60 लाख की ठगी थी। इनके पास साढ़े 6 लाख रूपये से ज्यादा की नगदी के साथ 1 कार, कई घरेलू इलेक्ट्रॉनिक सामान , घर के कागज़ात भी जप्त किये है।


इंदौर में एक प्रेमी और प्रेमिका ने फांसी के फंदे पर झूलते मिले और दोनों की मौत हो गई है। घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर स्थित लवकुश चौराहे के पास की घटना है। युवक का नाम दिलीप पंवार और युवती का नाम दुर्गा बताया जा रहा है।


उज्जैन के तराना तहसील के पाट गांव के पास छोटी काली सिंध नदी पर बन रहे ब्रिज पर स्लैब डालते समय एक हिस्सा अचानक ढह गया। स्लैब गिरने के साथ ही काम कर रहे 5 मजदूर भी नीचे आ गिरे, घायलों को ईलाज के लिए भेजा है।  घटना की जानकारी लगते ही तराना के विधायक महेश परमार मौके पर पहुंचे उन्होंने ब्रिज की गुणवत्ता पर सवाल उठाए।


मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग लगातार सख्ती कर रहा है। संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मोहित बुंदस ने बताया कि विधानसभा वाले प्रदेश के 19 जिलों के 28 विधानसभा क्षेत्रों में अभी तक शराब, वाहन, नगदी एवं अन्य सामग्री लागत 19.45 करोड़ रूपये जब्त किए गए हैं।


दमोह जिले के तारादेही के वन विभाग के रेंज में स्थापित की गई दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन कार्यक्रम के दौरान जमकर नाच गाना हुआ। हद तो तब हो गई जब तारादेही रेंजर सतीश पाराशर नृत्यांगनाओं के बीच खुद नाचते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पूरे मध्यप्रदेश में मौसम बदल रहा है। प्रदेश के लगभग सभी जिलों में ठंड ने दस्तक दे दी है। वहीं मौसम लगातार अपने रंग बदलता नजर आ रहा है। कभी एकदम से दिन में उमस तो कभी गुलाबी ठंड देखने को मिल रही है। यह पहली बार ही है कि अक्टूबर का महीना खत्म होने जा रहा है और दिन में अभी भी तेज धूप हो रही है।


By - Anuj Goutam
29-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.