खुद के किडनैपिंग की रची साजिश, पिता से मांगी 30 लाख की फिरौती || SAGAR TV NEWS ||

 

 

 

कटनी जिले के एन के जे थाना क्षेत्र में रविवार को खुद के अपहरण की अजीब घटना हुई। मामला दर्ज किये जाने के बाद पुलिस तफतीश में जो सामने आया वो पुलिस के साथ साथ शिकायतकर्ता के लिए भी बेहद चौंकाने वाला था। क्योकि अपहरण कर्ता ने खुद अपने दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रची थी। जो पिता से ही फिरौती की 20 लाख की फिरौती की मांग कर रहा था। पुलिस ने शिकायत के बाद 4 घंटे में इसका खुळासा किया है।  
दरअसल, शहर के एक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि, शनिवार शाम को उसका बेटा कोचिंग गया था, इसके बाद शाम करीब 6 बजे लड़के के मोबाइल से उसके पास कॉल आया कि, तुम्हारे बेटे को किडनैप कर लिया गया है, अगर उसे छुड़ाना चाहते हो तो 20 लाख रुपए दो वरना तुम्हारे बेटे के हाथ पैर काटकर फैंक देंगे।
फोन आने के बाद से ही परिवार सदमें में था। पिता ने पुलिस के बताया कि, उनके पास किडनैपर्स का दूसरी बार भी फोन आया, जिसमें उन्होंने पहली किस्त के रूप में 5 लाख रुपयों की मांग करते हुए कहा कि, पैसे तुलसी गार्डन के पास रख दो वरना अपने बेटे के कटे हाथ पैर देखकर उसकी पहचान कर लेना।
पुलिस जांच शुरू की तो 4 घंटे में ही इसका खुलासा किया।
पुलिस ने मामले में चार आरोपी बालकों को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद हुई पूछताछ में सभी ने अपहरण की साजिश रचकर दोस्त के पिता को लूटने को कबूल किया। फिलहाल, पुलिस चारों आरोपियों को सोमवार को न्यायाय में पेश करेगी।


By - Amar Tamrakar (katni mp)
01-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.