TOP_10_मध्यप्रदेश देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस का छापा, 6 महिला-पुरुष पकड़े

 

 

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के बाद भी दल बदल का दौर जारी है । अब पथरिया से बसपा विधायक रामबाई ने अगला चुनाव भाजपा के टिकिट पर लड़ने की इच्छा जताई है । साथ ही उन्होंने कहा की मंत्री भूपेंद्र सिंह कर गोविंद सिंह उनके जीजा है। उनका आदेश मिलने का इंतज़ार यही और निगम मंडल में पद मिलने का दावा किया है।

फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर खुरई के ज्वेलर्स से लाखों की ठगी करने वाले आरोपियों को पकड़ने पहुंची भोपाल व सागर पुलिस पर बीती देर करोंद स्थित ईरानी डेरे में हमला हो गया । खुद को घिरता देख खुरई पुलिसकर्मियों ने कई राउंड फायर कर खुद को बचाया ।


मौत के बाद भी पति का साथ देने वाली ये घटना ग्वालियर की है। जहां पुरानी छावनी के अकबरपुर देव नगर की रहने वाली वीना वर्मा नाम की महिला ने अपनी मासूम बेटी को गोद में उठाकर ट्रेन के सामने मौत की छलांग लगा दी जिससे दोनों की मौत हो गई। वीना के पति विकास ने इसी जगह पर पांच महीने पहले ट्रेन से कटकर ही सुसाइड किया था।

इंदौर शहर की एक बड़ी ज्वेलरी शॉप में काम करने वाले 20 कर्मचारियों की कोराेना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इतनी बड़ी संख्या में एक साथ पॉजिटिव केस सामने आने के बाद कोरोना से जूझने के बाद थोड़ी बहुत राहत पाने वाले इंदौर के रहवासियों में एक बार फिर सनसनी का माहौल बन गया है। प्रशान ने कड़ी मुस्तैदी दिखाते हुए कर्मचारियों के संपर्क में आए ग्राहकों और अन्य लोगों की लिस्ट बनानी शुरु कर दी है,

सागर जिले के मकरोनिया थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 376 का मामला दर्ज किया है। और फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

साल 2004 में पहली बार सीएम उमा भारती को दंगा केस में गिरफ्तार करने पहुंची महिला आईपीएस डी रूपा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार सीनियर IPS डी रूपा जो कि अभी कर्नाटक की प्रमुख सचिव गृह हैं ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं और इसकी वजह है उनका True Indology नामक एक ग्रुप से बहस करना। True Indology ग्रुप को IPS डी रूपा से हुई बहस के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। जिसे लेकर ट्विटर वॉर शुरु हो गया है।

मध्य प्रदेश के जबलपुर गन कैरिज फैक्ट्री में स्वदेशी तकनीक पर आधारित धनुष तोप ने सेना के बल में चार चांद लगाना शुरु कर दिया है। जीसीएफ द्वारा बनाई गई 6 तोपों का ट्रायल सैन्य अफसरों के बीच ओडिशा के बालासोर में किया जा रहा है। परीक्षण में धनुष तोप की खूबियों को देखकर भारतीय सैना में भी खास उत्साह देखने को मिल रहा है। जीसीएफ बोर्ड को भारतीय सैना के लिए कुल 114 धनुष तोपें तैयार करने ऑर्डर मिला है।

नरसिंहपुर जिले की स्टेशनगंज थाना पुलिस ने दबिश देकर देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारा है। इस दौरान मौके से दो महिलाएं और चार पुरुष गिरफ्तार किए गए। पुलिस को यह सूचना मिली थी कि आरोपी लेखराम चैाधरी जबलपुर से कुछ महिलाओं को यहां लाकर देह व्यापार कराता है।

सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में किशोरी संग गैंग रेप के आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दो आरोपी थे जिनकी ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मध्य प्रदेश में उपचुनाव होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे। जहां सिंधिया समर्थक विधायक और बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे। और महाराज की आगवानी की।

 

By - Anuj Goutam
19-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.