TOP_10_मध्यप्रदेश बहन की अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था भाई

 

 

टाइगर स्टेट मध्यप्रदेश में सर्वाधिक 25 बाघों की मौत हो चुकी है । हाल में बाधवगढ़ में मृत मिले एक बाघ केशव को इस आंकड़े में शामिल नहीं किया है । प्रदेश में 526 बाघ है इनमें से 25 बाघों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है । मृत बाघों में कुछ अवयस्क बाघ भी शामिल है ।

शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र के पुरानी शिवपुरी बड़ा लुहारपुरा में रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोगों की रात में बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी सुबह परिवार के अन्य सदस्यों को लगी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस में तीनों शवों का पीएम करा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र में एक युवक ने विवोहत्तर संबंध के चलते अपनी पत्नी को जहरीला जूस और पान खिलाकर मार डाला। नवविवाहिता की संदिग्ध मौत पर मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो साजिश उजागर हुई। नवविवाहिता को दहेज के लिए मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताडि़त किए जाने की शिकातय भी मायके पक्ष की ओर से की गई है।

विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद भाजपा में अब विरोध के शुरू दिखाई दे रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के नेताओं ने भाजपा के कुछ नेताओं पर आरोप लगाया है। दरअसल, प्रशिक्षण पाठशाला में पहली बार सिंधिया समर्थक नेता शामिल हुए। यहां हारे हुए नेताओं का गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने पार्टी में भितरघात का आरोप लगाते हुए प्रदेश संगठन के बड़ेनेताओं को परिणाम भुगतने तक की चेतावनी दे दी।

विदिशा जिले में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला से हैवानियत का मामला सामने आया है। ग्यारसपुर थाना क्षेत्र में 70 वर्ष की वृद्धा के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई| आरोपियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए डंडे से महिला के गुप्तांगों को क्षतिग्रस्त किया गया। वह चिल्ला ना सके इसलिए उसके मुंह में मिट्टी भर दी गई।

जबलपुर जिले में बहन के मोबाइल फोन पर उसके दोस्त के साथ आपत्तिजनक फोटो देखकर सगे भाई ने बहन की फोटो को ही ब्लैकमेलिंग का हथियार बना लिया। बहन की आपत्तिजनक फोटो उसके दोस्त को सोशल मीडिया के जरिए भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। परेशान युवक ने मामले की शिकायत स्टेट साइबर सेल में की। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए चालीस हजार रुपए देने का लालच देकर बुलाया। युवक जैसे ही पहुंचा उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने सत्र 2020-21 के लिए 10वीं और 12वीं कक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म भरने की जरूरी प्रक्रिया शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें इसमें छात्रों द्वारा पूछे गए महत्वपूर्ण सवालों के आधार पर इसे तैयार किया गया है। जिसके अनुसार 10वीं 12वीं में फेल हो चुके छात्रों को दोबारा नामांकन कराने की जरूरत नहीं है। वह सीधे फॉर्म भर सकते हैं। स्टूडेंट www.mpbse.nic.in पर लॉग इन कर परीक्षा का आवेदन पत्र भर सकते हैं।


इंदौर नगर के सबसे बड़े अस्पताल एमवाय से चोरी हुए बच्चे को आरोपी महिला ने वापस लौटा दिया। महिला बच्चे को संयोगितागंज पुलिस थाने के परिसर में छोड़ गई थी। शुक्रवार सुबह नगर निगम की महिला सफाईकर्मी को यह बच्चा नजर आया। महिला ने अन्य साथियों को बुलवाया और तुरंत पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने बच्चे को तुरंत एमवाय अस्पताल पहुंचाया। बच्चा सकुशल है।


शहडोल के पंचायत आखेटपुर नागाडोल बफर जोन में एक बाघ सुबह गांव में घुस गया। इसके बाद घर के अंदर मौजूद समरिया पटेल पर हमला कर दिया। महिला ने बाघ से बचने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन बाघ ने उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।



गुना कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम के नेतृत्व में प्रशासन की टीम ने कुसमौदा क्षेत्र में श्याम मसाला फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की। प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में मिलावटी मसाला और अन्य अनियमितताएं मिली हैं। बता दें कि, फैक्ट्री के पास पशु आहार बनाने का ही लाइसेंस है। हालांकि, छापामारी में टीम को फैक्ट्री में बड़ी संख्या में मिलावट का मसाला तैयार होता मिला।

 
 

By - Anuj Goutam
20-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.