TOP_10_मध्यप्रदेश प्रेमी के लिए पति को छोड़ा, 3 साल साथ रहे प्रेमी ने दूसरी शादी के लिए प्रेमिका को छोड़ा

 

 

मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का 21 नवंबर को जन्म दिवस है। मध्यप्रदेश में उनके जन्म दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई बड़े नेताओं ने शुभकामना संदेश दिए हैं।

देशभर के साथ ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी छठ महापर्व धूमधाम से मनाया गया। यहां कोरोना के ऊपर श्रद्धा भारी पड़ती हुई नजर आई। भोजपुरी समाज के व्रतधारियों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर भोपाल के प्रेमपुरा घाट, शीतलदास की बगिया और पांच नंबर स्थित तालाब किनारे छठ मैया की आराधना की।

भोपाल में छत्तीसगढ़ की रहने वाली एक लड़की से ज्यादती किए जाने का मामला सामने आता है । उसने ऑफिस में साथ काम करने वाले प्रेमी के लिए पति को छोड़ दिया था । करीब 3 साल तक वह अपने प्रेमी के साथ रही , लेकिन अब प्रेमी ने दूसरी शादी के लिए उसे ही छोड़ दिया । करीब 9 महीने तक शादी के लिए मनाती रही , लेकिन नहीं मानने पर उसने अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई ।

देवास में कैलादेवी मंदिर चौराहा स्थित नमकीन की दुकान में अचानक आग लग गई । आग का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है । आग इतनी भयंकर थी कि लपेटें काफी ऊंचाई तक दिखाई दे रही थी । आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई । सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए । तीन दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया गया ।


कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अपील की है। सीएम ने कहा- नागरिक, कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का पालन करें। मास्क का आवश्यक रूप से उपयोग करें। बार-बार साबुन से हाथ धोएं सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखे और अपनों के लिए, स्वयं के लिए और राष्ट्र के लिए संवेदनशील रह कर कोरोना वायरस से बचाव के प्रति सजग, सतर्क बने रहें।

मध्यप्रदेश में 22 मार्च से स्कूल बंद हैं । अब करीब 8 महीने बीत चुके हैं । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा के बाद अब यह 31 दिसबंर 2020 तक बंद रहेंगे । जनवरी में भी स्कूल खुलते हैं या नहीं इस पर निर्णय बाद में होगा । हालांकि 9 वीं से 12 वीं तक अब भी स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा गाइड लाइन के अनुसार ही चलेंगे ।


नरसिंहपुर जिले के सालीचौका के पोड़ार तिगड्डे पर चलती बस में अचानक आग लग गई। बस में धुंआ का गुब्बारा उठते देख यात्रीयो ने कूदकर जान बचा कर भागे। जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई ।


चंबल के बीहडों में टाईगर  दहशत का माहौल हो गया। मुरैना जिले के देवगढ क्षेत्र के सरसैनी गांव के चकडैम की दीवाल टाईगर दिखाई दिया जिसे देखकर लोगो ने आवाज लगाई। शोरगुल सुन बीहडों में निकल गया, ग्रामीणों ने दहशत के चलते वन विभाग को सूचना दी, पहले भी रणथंभोर का टाईगर मोहन चंबल के बीहडों में आया था।


पुलिस में भर्ती होने के शौक ने एक युवक को आरोपी बना दिया। 8वीं फेल युवक टिकटॉक की वीडियों देखकर नकली पुलिस वाला बन गया। जन्मदिन पर पुलिस की वर्दी पहनकर मोहल्लें में मिठाईयां बांटी तो लोगों को शक हुआ। नरसिंहपुर जिले के गणपति थाना पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया।


मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र के भोपाल, नर्मदापुरम्, ग्वालियर एवं चंबल संभाग के 16 जिलों के ऐसे उपभोक्ता जो एमपी ऑनलाइन के माध्यम से बिजली बिल भुगतान करते हैं, उनके लिए अच्छी खबर है। अब उन्हें एमपी ऑनलाइन के माध्यम से बिजली बिल भुगतान करने पर सुविधा शुल्क नहीं देना होगा। अभी सुविधा शुल्क बिल की राशि के अनुसार पॉंच अथवा दस रूपए एमपी ऑनलाइन द्वारा ली जाती थी।

 

By - Anuj Goutam
21-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.