TOP_10_मध्यप्रदेश बुलेट से आए बदमाशों ने मिर्ची मारकर 18 लाख की लूट की।

 

 

सीहोर जिले के नसरूल्लागंज में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पूर्व वन विकास निगम अध्यक्ष और भाजपा नेता गुरुप्रसाद शर्मा पर एक युवक ने गोली चलाकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में शर्मा बाल-बाल बच गए। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


राजस्थान के सीकर के दातारमगढ़ में पदस्थ एक न्यायिक अधिकारी ने नीमच पुलिस थाने में हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया है। अधिकारी का आरोप है कि नीमच की रहने वाली अवनी उर्फ अंजू नाम की युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे 1 करोड़ रुपए और मकान की डिमांड की है। इतना ही नहीं डिमांड पूरी करने के लिए उन पर तरह से दबाव बनाया जा रहा है और बदनाम करने की धमकी भी दी जा रही है। युवती ने अधिकारी से फेसबुक पर दोस्ती की थी।


शिवपुरी जिले के बैराड़ तहसील के ग्राम बनवारीपुरा में सोमवार को एक पटवारी का किसानों से 100-100 रुपए वसूली करते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पटवारी मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के आवेदनों के सत्यापन करने की ऐवज में गांव के चौकीदार से मिलकर यह वसूली कर रहा था। पूरे मामले में एसडीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं।


मध्यप्रदेश के कटनी जिले में मंगलवार की सुबह एक हादसा हो गया। हादसे में मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह-सुबह पानी भरने जा रही मां-बेटी को एक चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है।



ग्वालियर जिले के फूलबाग क्षेत्र में चेकिंग कर रहे एसडीएम झांसी रोड ने टैंपो में बैठे एक युवक के बाल पकडकऱ खींच दिए थे। जबकि इसी क्षेत्र में एक सिंघाड़ा विक्रय करने वाले हाथ ठेला चालक पर पानी फैंक दिया था। इसके वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने एसडीएम को पद से हटाकर एडीएम कार्यालय में अटैच कर दिया है।


उज्जैन में लगातार बढ़ते हुए अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा गुंडों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसमें आज शिव शक्ति नगर स्थित जितेंद्र बुंदेला के मकान पर नगर निगम की जेसीबी के साथ प्रशासनिक अधिकारियों का हमला पहुंचा। एएसपी अमरेंद्र सिंह और सीएसपी पल्लवी शुक्ला के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ गांजा तस्कर जितेंद्र बुंदेला के तीन मंजिला मकान को तोड़ने की कार्यवाही शुरू की गई।


कोरोना संक्रमण के बढ़ते ट्रेंड को देखते हुए मध्यप्रदेश सरकार ने पैरोल पर चल रहे कैदियों को और राहत दी है। ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कोरोना संक्रमण के चलते 4000 बंदियों की 2 माह की पैरोल बढ़ाई गयी है।



आगर मालवा से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े के खिलाफ बड़ौद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है, दरअसल यह प्राथमिकी बड़ौद थाने के प्रभारी ने दर्ज कराई है। सोमवार को विधायक ने बडौद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज होने के बाद समर्थको के साथ बड़ौद थाने पर जाकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुवे कार्यवाही का विरोध किया था इस दौरान वानखेड़े और थाना प्रभारी मंडलोई के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।



शिवपुरी/कोलारस. शिवपुरी के कोलारस में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना गायत्री मंदिर के पास की है जहां बुलेट से सवार होकर आए तीन बदमाशों ने गल्ला व्यापारी के बेटे को अपना निशाना बनाया और 18 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।


डबरा उपचुनाव में मिली हार के बाद महिला बाल विकास विभाग मंत्री इमरती देवी ने पद से इस्तीफा दे दिया है। दो दिन पहले उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की है। माना जा रहा है की इमरती देवी को निगम मंडल में जगह दी जायेगी। 

 

 


By - Anuj Goutam
24-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.