कोरोना काल में ऐसे मनाएं नया साल देखिये इस ख़ास रिपोर्ट में || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

कोरोना काल में ये टिप्स नए साल को बना देंगे यादगार
   
एंकर - नए साल के दिन हर कोई बढ़चढ़ कर जश्न मनाना चाहता है, लेकिन 2020 पूरी दुनिया के लिए एक बुरी याद रहने वाला साल रहा. कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई, लेकिन अब 2021 की शुरूआत होने जा रही  है और सब यही चाहते हैं कि ये साल हर किसी के लिए अच्छा गुजरे .


एंकर इस साल ज्यादातर लोग अपने घर या फिर कहीं भीड़भाड़ से दूर न्यू ईयर की पार्टी प्लान कर रहे हैं. क्योंकि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. ऐसे में हम आपके साथ बेहतरीन टिप्स शेयर कर रहें है जिससे आप  सोशल डिस्टेंसिंग के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकें.

टिप num 01 .ऑनलाइन करें सेलिब्रेशन
न्यू ईयर पार्टी के लिए ऑनलाइन इनविटेशन भेजें. पार्टी को ज़ूम के माध्यम से डिजिटल सेलिब्रेशन करें. डिजिटल पार्टी में ही कई तरह के गेन्स भी खेल सकते हैं.

टिप num 02 . गिफ्ट की खरीदारी ऑनलाइन करें
कोरोना की वजह से लोग स्टोर पर जा कर खरीदारी करने के बजाए ऑनलाइन खरीदारी करना ज्यादा पसंद करेंगे ऐसे में शिपिंग कंपनियां समान पहुंचाने में देरी कर सकती है. इसलिए आप समय पर गिफ्ट खरीदें और समय पर ही उन्हें दोस्तों और रिश्तेदारों तक पहुंचा दीजिए.

टिप num 03 . बेस्ट मील का लुत्फ
आप घर पर यें मेन्यू तैयार कर सकते है. फिश फिंगर्स, अनियन रिंग्स, मोमोज़, हनी चिली पोटैटो, पनीर बॉल्स, चिकन पॉपकॉर्न, स्प्रिंग रोल, चॉकलेट रम बॉल्स, ब्राउनीज जैसी रेसिपी घर पर तैयार कर न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते है.

टिप num 04 . घर पर मूवी का मजा
कोरोना महामारी के दौर में नए साल की शाम को खूबसूरत और यादगार बनाने के लिए आप घर पर प्ले का आनंद उठा सकते हैं. हो सकता है कि यह शाम आपके लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाएं.


टिप num 05 . लॉन्ग ड्राइव
कोरोना महामारी के इस दौर में आप नए साल के पहले दिन को यादगार बनाने के लिए मिड नाइट लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं.

तो आप नए साल का जश्न कुछ इन तरीको के साथ बेहतर से बेहतर मना सकते हैं तो अपना बहुत ख्याल रखियेगा न्य साल के सागर टीवी न्यूज़ के  सभी दर्शको  को ढेर सारि बधाईया 

 
 

By - sagar tv news
31-Dec-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.