TOP_10_मध्यप्रदेश :प्रेमिका ने डेढ़ करोड़ रूपये में "ख़रीदा" शादीशुदा प्रेमी

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल के पास कोलार वन विश्राम गृह में मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ प्रदेश के विकास के संबंध में विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश के नागरिकों के कल्याण के लिए ऐसा कार्य हो कि एक वर्ष बाद मध्य प्रदेश को बधाइयां मिलें। उन्होंने आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के निर्माण के लिए विभाग वार एक्सरसाइज कर अच्छे कार्यों को संपादित करने के निर्देश दिए।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि नगरीय निकाय चुनाव में घरेलू महिलाओं और राजनीति से देर नेताओं की पत्नियों को टिकट नहीं दिया जाएगा । उन्हीं महिलाओं को टिकट में प्राथमिकता मिलेगी जो समाज में , राजनीति में मैदानी स्तर पर सक्रिय होगी । कमलनाथ ने यह ऐलान अपने निवास पर बुलाई गई नगरीय निकाय चुनाव के प्रभारियों - सह प्रभारियों की बैठक में किया ।


ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने हड़कंप मचा दिया । इसमें वह लिख रहे हैं कि मैं निजी व अपरिहार्य कारणों से 4 से 10 जनवरी तक दूरभाष व आपके बीच उपस्थित होने में असमर्थ हूं , जिसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं । आप मेरी भावनाओं को समझ सकते हैं । यह पोस्ट देखने के बाद शहर में कयास शुरू हो गए कि आखिर हुआ क्या है । अक्सर लोगों के बीच रहने वाले ऊर्जा मंत्री ने ऐसा मैसेज क्यों किया है ।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को विभाग मिल गया है । इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने सोमवार देर शाम अधिसूचना जारी कर दी है । जिसके मुताबिक सिलावट को जल संसाधन व मछुआ कल्याण और गोविंद राजपूत को परिवहन व राजस्व विभाग फिर से दिया गया है ।


सागर जिले के ढाना गांव में एक 12 साल के बच्चे ने इसलिए आत्महत्या कर ली कि उसके परिजनों ने उसे मोबाईल में गेम खेलने से मना किया था। मिली जानकारी के मुताबिक़ सुरखी थाना क्षेत्र के ढाना गांव में 12 साल का रोशन पटैल फ्री फायर गेम खोलने का शौकीन था। और दिन भर गेम खेलता रहता था। उसके माता पिता इसको लेकर नाराज भी होते थे। जिससे गुस्से में आकर उसने फांसी लगा ली।  

सफाई व्यवस्था को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली ग्वालियर नगर निगम के मुखिया संदीप माकिन को आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने कलेक्टर कमिश्नर कॉंफ़्रेंस में फटकार लगाई और अधिकारियों से कहा कि बहुत हो गया अब इनकी छुट्टी कर दो। दरअसल मामला वेतन नहीं मिलने से नाराज निगमकर्मियों द्वारा सड़क पर कचरा फेंकने से जुड़ा है।

साल की शुरुआत में स्वच्छता को लेकर नंबर वन रहने वाले इंदौर और भोपाल के लोगों को खराब हवा परेशान कर रही है, जिसके चलते लोगों को सांस लेने
में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ना सिर्फ भोपाल  और इंदौर  बल्कि प्रदेश के 7 शहरों का एयर क्वालिटी इंडेक्स बहुत खराब दर्ज हुआ है।


एमपी के सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । जहां ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर पति पत्नी ने घर मे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली । जब पत्नी ने फांसी लगाई तो उसके पति ने लाईव वीडियो बनाकर फेसबुक व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया । इसके साथ ही पति ने भी खुद आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया।

सीहोर जिले के इछावर में एक दरिंदे ने जेल से निकलने के बाद फिर से दुष्कर्म किया।  इस घटना में पुलिस की लापरवाही बताई जा रही है। 22 साल के शाहरुख खान नामक आरोपी ने 11 अक्टूबर 2020 को 14 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर ज्यादती की । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार तो किया , लेकिन पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण नहीं बनाया । आरोपी एक माह जेल में बिताने के बाद हाईकोर्ट से जमानत लेकर बाहर आ गया । उसने जेल से बाहर आते ही 31 दिसंबर को किशोरी को फिर अगवा किया और ज्यादती की ।


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पति और पत्नी और वो का एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जो इससे पहले बॉलीवुड की फिल्म जुदाई में देखने को मिला था। कुटुंब न्यायल में पति, पत्नी और वो के बीच अनोखा समझौता हुआ और प्रेमिका ने अपने प्रेमी को उसकी पत्नी और बेटियों को डेढ़ करोड़ रुपए देकर हमेशा के लिए अपना बना लिया। इस अनोखे समझौते के बाद पति-पत्नी का 18 साल पुराना रिश्ता टूट गया।

 


By - Anuj Goutam
05-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.