TOP_10_मध्यप्रदेश : देह व्यापार के अड्डे से 2 युवती व 7 युवक पकड़े गए

 

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का समर्थन करते हुए ऐलान किया है कि, अब कांग्रेस प्रदेश के किसानों के साथ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी। इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि, 15 जनवरी को प्रदेश के सभी जिलों में एक साथ दोपहर 12 बजे से लेकर 2 बजे तक चकाजाम किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि, अगर सरकार इसपर भी नहीं मानी तो, 23 जनवरी को कांग्रेस किसानों की अगुवाई में राजभवन का भी घेराव करेगी।


 इंदौर में सीएम शिवराज का अलग अंदाज नजर आया और वो शहर को करोड़ों रुपए की सौगात देने के बाद एक गरीब मजदूर के घर पहुंचे और वहीं पर भोजन किया। इस दौरान सीएम शिवराज के साथ दूसरे जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। गरीब की कुटिया में खाना खाने के बाद सीएम शिवराज ने परिवार का हाल जाना और अधिकारियों को परिवार की समस्याएं हल करने के निर्देश दिए।



रीवा जिले में अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट बघवार के कर्मचारियों से भरी बस पर गर्म क्लिंकर लदे ट्रैलर के पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह से झुलस गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा भीषण था। इस हादसे की तेज आवाज से आसपास के लोग भाग कर मौके पर पहुचे।


मध्य प्रदेश के धार जिले की निसरपुर पुलिस चौकी में पदस्थ हेड कांस्टेबल ने अपनी ही पदस्थ पुलिस चौकी में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना के तुरंत बाद उन्हें अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उइम्होंने दम तोड़ दिया। फिलहाल, कांस्टेबल की आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

सागर लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 1 रिश्वतखोर को 25000 नगद लेते हुए धरा है। लोकायुक्त पुलिस ने इंस्पेक्टर बीएम द्विवेदी के नेतृत्व में बीहड़ कृषि करण योजना कार्यालय में यांत्रिकी सहायक (Mechanical assistant) सागर के पद पर पदस्थ राज सिंह को रंगे हाथो रिश्वत लेते पकड़ा है।


ग्वालियर जिले में बंधक महिला को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर युवकों ने हमला कर दिया । पुलिस जवानों को घेरकर गाल पर चांटे मारे गए , जमीन पर पटककर डंडों से पीटा गया । एफआरवी के चालक को कमरे में बंधक बना लिया गया । घटना केदारपुर झांसी रोड की है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस जवानों को मुक्त कराया । पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है ।

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में दिन के उजाले में ही एटीएम मशीन में घुसकर चोरी का प्रयास करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोच लिया है। पकड़े गए तीनों चोर शहर के परासिया रोड पर वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस के मुताबिक, तीनों चोरों की लंबे समय से तलाश की जा रही थी। ये पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

डिंडोरी जिले में भयावह एक्सीडेंट में तीन युवकों की जान चली गई। शहपुरा-जबलपुर रोड पर बरखेडा के पास लोहे की सरिया लदी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें कृष्णा सिंह 20 वर्ष निवासी धिरवन कलां, देवेंद्र मरावी23 वर्ष निवासी जबलपुर और संतोष गोंड 25 वर्ष निवासी सागर की मौके पर ही मौत हो गई।

सागर जिले के रहली थाना क्षेत्र में एक 16 साल का बच्चा मंगलवार की शाम से लापता था। जिसकी गुरुवार सुबह गांव के पास स्थित पहाड़ी के पीछे शव मिला। बच्चे के सर पर कुछ चोट के निशान भी मिले है। सागर एसपी अतुल सिंह ने कहा कि जो लापता बच्चा पब्जी के लिए एकदम से दीवाना था घंटों लगातार खेलता रहता था घर से रात रत भर गायब रहता था वह इस घटना का एक महत्वपूर्ण आधार है। इसके साथ ही यह जांच कर रहे हैं कि यह घटना हुई है या दुर्घटना है इसके साक्ष्य जुटा रहे है।


जबलपुर में क्राइम ब्रांच और संजीवनी नगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धनवंतरि नगर स्थित सागर कालोनी में दबिश देते हुये दो युवतियों एवं 7 युवकों को पकडा गया है सभी के विरूद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। क्राईम ब्रांच को सूचना मिली थी कि धनवंतरी नगर में कुछ लोग महिला का मकान किराये से लिए हुए है। लोगों से पैसा लेकर लडकियाॅ उपलब्ध करवाते हैं  पुलिस ने दबिश दी तो दो युवतियों सहित 7 लोग पुलिस गिरफ्त में आए 

 

 


By - Anuj Goutam
07-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.