वैक्सीन लगने के बाद सफाई कर्मी महिला का ऐसे हुआ स्वागत || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

वैक्सीन के महाअभियान की शुरुआत एमपी में आज से की गयी हैं बैतूल में एक महिला सफाई कर्मी को पहला टीका लगाया गया । वैक्सीन लगने के बाद सफाई कर्मी मंजू का सभी ने तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया ।बता दे की पहले दिन सफाई कर्मी स्टाफ नर्स वार्ड बॉय डॉक्टर और प्राइवेट डॉक्टरों को टीका लगाया गया ।

वैक्सीन महाअभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की जिसका प्रसारण जिला अस्पताल बैतूल में भी किया गया जैसे ही शुभारंभ हुआ वैसे ही बैतूल में भी वैक्सीनेशन का कार्य शुरू हो गया । सबसे पहले वैक्सीन जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड कार्य करने वाली महिला सफाई कर्मी मंजू बामने को लगाई गई इसके बाद जिन दस को वैक्सीन लगाई गई उनमें सीएमएचओ डॉ प्रदीप धाकड़, सिविल सर्जन डॉ अशोक वारंगा ,डॉ एके पांडे,डॉ नूतन राठी ,भाजपा के विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ,स्टाफ नर्स नागरानी नागरानी शास्त्री ,सोमनी बर्गिस, सफाई कर्मी विक्की ढोलेकर और डॉक्टर दीप साहू शामिल है ।
वैक्सीन लगवाने के लिए महिला सफाई कर्मी मंजू बामने अपने पति के साथ जिला अस्पताल आई थी मंजू और उसका पति वैक्सीन लगने से दोनों खुश नजर आए दोनों का कहना है कि उनके लिए यह सौभाग्यशाली क्षण है जिस वैक्सीन का पूरी दुनिया इंतजार कर रही थी वह वैक्सीन सबसे पहले उन्हें लगी । बाईट बैतूल जिले में फ्रंटलाइन वर्कर को वैक्सीन लगाने के लिए जो सूची तैयार की गई है उसकी संख्या 9141 है और बैतूल को 10700 वैक्सीन मिली है ।

वैक्सीनेशन को लेकर कलेक्टर राकेश सिंह ने सभी वैक्सीन के लाभान्वितो को समझाइश दी है


By - Mahesh Chandel (Betul MP)
16-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.