बी.टी. ग्रुप सिरोंजा केम्पस का ओरियेन्टेशन समारोह सम्पन्न

 

 

भारत में कोरोना टीकारण के शुभारंभ के उपरांत बी.टी.ग्रुप में बी.टेक. डिप्लोमा, एम.टेक, बी.एस.सी.(नर्सिंग), बी.फार्मेसी एवं एम.बी.ए. कोर्सेस के प्रथम वर्ष में प्रवेशित विद्यार्थियोंके लिए आज सिरोंजा स्थित कैम्पस में भव्य "ओरियेन्टेशन समारोह" आयोजित किया जिसमें बड़ी तादाद में विद्यार्थियों एवं उनके सम्मानीय अभिभावकों ने हिस्सा लिया। 

कार्यक्रम दो सत्रों में आयोजित किया गया, उद्घाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता बी.टी.ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमेन  संतोष जैन "घड़ी" ने की, आपके अलावा भोपाल से पधारे विशेष वक्ता श्री राजीव अग्रवाल, संस्था के सचिव इंजी. सत्येन्द्र जैन, बी.टी.सलाहकार मंडल के सदस्य प्रो.सुबोध जैन, स्ैैडै के संचालक श्रीसंदीप जैन, बी.टी.आई.आर.टी. के प्राचार्य डाॅ. सुजीतसिंह, बी.टी.आई.पी.एस. के प्राचार्य डाॅ. अशोक जैन, बी.टी.आई.आर.टी. के प्लेसमेन्ट एडवाइजर डाॅ. सचिन चैधरी उद्घाटन सत्र के दौरान मंचासीन रहे।

 प्रथम सत्र का शुभारंभ माॅ. सरस्वती पूजन एवं सम्मानीय अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलन से हुआ तत्पश्चात् सम्मानीय अतिथियों का संस्था के विभिन्न विभागों के अध्यक्षों द्वारा पुष्पगुच्छ के माध्यम से सादर अभिनंदन किया गया, प्रथम सत्र के दौरान पधारें विशेष वक्ता डाॅ.संगीता जौहरी का डिप्लोमा (सी.एस.) की विभागाध्यक्ष ने सादर अभिनंदन किया। बी.टी. ग्रुप के सचिव इंजी. सत्येन्द्र जैन ने बी.टी.ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न संस्थाओं का संक्षिप्त परिचय दिया, बी.टी.ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमेन श्री संतोष जैन "घड़ी" ने सभी अभिभावकों का अभिनंदन किया एवं संस्था में अपना विश्वास व्यक्त करने के लिए कृतज्ञता व्यक्त की। 

प्रथम सत्र के विशेषज्ञ वक्ता उद्योगपति, मोटिवेशनल स्पीकर राजीव अग्रवाल ने अपने अभावग्रस्त कठिन बचपन से अपने वक्तव्य की शुरूआत की आपने कहा गरीबी में जन्म आपका दोष नहीं परन्तु गरीबी में मृत्यु के लिए निश्चित तौर पर आप दोषी है आपने विद्यार्थियों को बड़े सपने देखने, वर्तमान में 100 प्रतिशत प्रयास, अपनी जिन्दगी की जिम्मेवारी स्वयं लेना, शिकायत करने की प्रवृत्ति छोड़ना, डेस्टीनेशन कम्पेनियन का चुनाव करना, फ्रेंडशिप मेडल तैयार करना, हमेशा सकारात्मक रहना, विषम परिस्थितियों में शांत रहना इत्यादि लाईफ स्किल पर छोटी-छोटी कहानियों पर अपना व्याख्यान रोचकपूर्ण अंदाज में प्रस्तुत किया इसे उपस्थित जनसमूह ने भरपूर सराहा। 


By - SAGAR TV NEWS
20-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.