TOP_10_मध्यप्रदेश : पुलिस वाले ने महिला आरक्षक की अस्मत लूटी

 

 

ग्वालियर जिले में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष के प्रथम नगर आगमन पर स्वागत करने पहुंचे भाजपा नेता की जेब पर एक युवक ने हाथ साफ कर दिया । भाजपा नेता की उस पर नजर पड़ गई । फिर क्या था संदेही को बाल से पकड़कर घसीटकर कार्यक्रम स्थल से सड़क पर लाए और जमकर पीटा । घटना शुक्रवार 11 बजे मंशापूर्ण हनुमान मंदिर परिसर के बाहर की है । मारपीट करने के बाद आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है ।  


नाइजीरियन आरोपी रोमांस के जाल में फंसाकर युवकों से लाखों रुपयों की ठगी करने वाले विदेशी महिलाओं के नाम का सहारा लेता था । भोपाल क्राइम ब्रांच ने ऐसे ही एक गिरोह का भांडा फोड़ किया है । आरोपी गिफ्ट भेजने के नाम पर उसे कस्टम में फंसे होने का कहकर रुपए अलग - अलग खातों में डलवा देते थे । आरोपी दिल्ली में बैठकर देश भर में ठगी कर रहे थे । भोपाल में एक युवक से इसी तरह 11 लाख रुपए से अधिक ठग चुके थे ।



इंदौर में स्कूल जा रही छात्रा को कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत करने वाले टीचर मिथलेश बोरखे को कोर्ट ने शुक्रवार को 5 साल की सजा सुनाई है । 5 साल पुराने मामले में पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर टीचर के खिलाफ अश्लील हरकत करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था । पुलिसिया कार्रवाई के बाद टीचर को जेल भेज दिया गया था । यह है मामला घटना विजय नगर थाना क्षेत्र की है ।

छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक रिश्वतखोर रेंजर को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर रेंजर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। रेंजर ने फर्नीचर का काम करने वाले एक बढ़ाई से लकड़ी चोरी के झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए 1 लाख रुपए की रिश्वत की डिमांड की थी।


रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र में फूफा ने रिश्ते को कलंकित कर दिया। पीडि़त किशोरी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले में एसपी ने सीएसपी को जांच सौंपी है। आरोप है कि मामले को लेकर किशोरी पहले महिला थाना गई थी। वहां महिला थाना प्रभारी ने भगा दिया। महिला थाना में न्याय नहीं मिलने पर किशोरी पुलिस अधीक्षक से मिली।

उज्जैन पुलिस ने बाघ की खाल के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद मामले का खुलासा कर दिया है। दोनों आरोपियों को गुरुवार की रात को गिरफ्तार किया गया था और एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से जब्त हुई बाघ की खाल की कीमत इंटरनेशनल बाजार में 2 करोड़ रुपए है और तस्कर इसे 25 लाख रुपए में बेचने की फिराक में थे।

मध्यप्रदेश में शराब को लेकर छिड़े सियासी संग्राम के बीच एक आदेश ने और हलचल बढ़ा दी। ये आदेश आबकारी आयुक्त राजीव चंद्र दुबे की ओर से जारी किया गया था और प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर को भेजा गया था। लेकिन जैसे ही सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस आदेश के बारे में पता चला तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की और फिर तुरंत ही आदेश को तत्काल प्रभाव से वापस ले लिया गया।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अंषदान राशि भेंट की। इस दौरान उन्होंने गोविंद सिंह राजपूत और उनकी धर्मपत्नि सविता राजपूत ने 2 लाख 11 हजार की राशि का चैक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांतीय कार्यवाहक सुनील देव को भेंट किया।


सागर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां साथी पुलिसकर्मी ने महिला पुलिस आरक्षक का दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज किया गया है।

इंदौर में ड्रग देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालिग 6वीं क्लास की छात्रा को ड्रग देकर कई बार दुष्कर्म किया है। करीब दो महीने बाद दुष्कर्म का खुलासा हुआ है। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है। वहीं इस मामले में एक युवती का भी नाम सामने आया है।

 


By - Anuj Goutam
22-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.