TOP_10_मध्यप्रदेश : नदी में कार गिरने से देवर-भाभी की गई जान, पति लापता

 

उज्जैन-बड़नगर रोड पर खड़ोतिया गांव में रेलिंग को तोड़ते हुए कार गंभीर नदी में गिर गई। हादसा रविवार सुबह करीब 8 बजे हुआ। हादसे में नवविवाहिता, उसके देवर की मौत हो गई, जबकि उसका पति लापता है। उसकी तलाश जारी है। पुलिस ने जब कार पानी से निकाली, तो उसमें प्रियंका और अनुराग का शव मिल गया। वहीं, अविनाश लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। मौके पर अविनाश का भाई पहुंच गया है।



सतना में आज एक साधु  को शहर के गाँधी चौक में पब्लिक ने पकड़कर जमकर पिटाई की। आरोप था कि साधु दो मासूम बच्चों को अपने कंबल के अंदर छिपा कर बैठा था और भागने की फिराक में था। इससे पहले कि साधु अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता स्थानीय लोगों की नजर पड़ गई। कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।


जबलपुर मेडिकल काॅलेज में MBBS फर्स्ट इयर के छात्रों में शनिवार देर रात जमकर लात-घूंसे चले। छात्रों का विवाद पार्टी के दौरान हुआ। पार्टी में भोजन और डांस चल रहा था। डांस के दौरान धक्का लगने पर विवाद बढ़ा। हॉस्टल नंबर एक व दो के छात्रों ने देर रात हॉस्टल नंबर तीन में घुस कर तोड़फोड़ कर दी। चार छात्रों को कैजुअल्टी में भर्ती कराना पड़ा। सुबह मेडिकल कॉलेज काउंसिल समिति ने अनुशासनहीनता पर 16 छात्रों को निलंबित कर दिया है।

बड़वानी जिले के ग्राम पिपरानी के पटेल फलिया में एक युवक ने अपनी ही मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर डाली। मां कसूर सिर्फ इतना था कि वह बेटे को शराब पीेने से रोक रही थी। आरोपी ने मां से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। नहीं देने पर उसने कुल्हाड़ी मार दी। पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार किया है।


इंदौर पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य प्रबंधक द्वारा 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म और वीडियो बनाकर कर ब्लैकमेल करने का मामला शहर के तुकोगंज थाने में दर्ज किया गया है। छात्रा का आरोप है कि मैनेजर ने पहले उससे बहाने से दोस्ती की, फिर अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण किया। आरोपी परविंदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर जिले परिवार के साथ होटल से अपने भाई का जन्मदिन मनाकर लौट रही महिला हादसे का शिकार हो गई। वह पिता की बाइक पर पीछे बैठी थी। स्पीड ब्रेकर आते ही अचानक बाइक फिसर गई। पीछे बैठी महिला उछलकर सिर के बल जमीन पर गिर गई। गंभीर हालत में महिला और उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला ने रविवार सुबह 8 बजे दम तोड़ दिया।



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि बेटियों को अब ना डरने की जरूरत है और ना ही सहने की। मैं कहना चाहता हूं कि अब बदमाशों और मनचलों को हम मध्यप्रदेश में ऐसी सजा देंगे कि जमाना याद रखेगा। ऐसे लोगों को सिर्फ जेल नहीं भेजा जाएगा। उनका मकान, जमीन और दुकान सब धूल में मिला दिया जाएगा। CM मिंटो हॉल में हुए राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर बच्चियों अधिकारों और जागरूकता के लिए पंख अभियान की शुरुआत की गई।

भोपाल में किसानों के समर्थन में शनिवार दोपहर धरना, प्रदर्शन और रैली निकालने के मामले में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और कैलाश मिश्रा समेत 3 हजार कार्यकर्ताओं पर दो अलग-अलग FIR टीटी नगर थाने में दर्ज की गई हैं। सभी पर बलवा और शासकीय कार्य में बाधा समेत छह धाराएं लगाई गई हैं। पहली FIR महिला सिपाही की तरफ से है, जबकि दूसरी FIR में पुरुष सिपाही फरियादी बना है।


जब पूरे देश में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ने से लोग घर से बेघर हो रहे थे तब गरीबों का मसीहा बनकर उतरे थे। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद । भोपाल पहुंचे सोनू ने कहा कि मेरे माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की मदद की है। उन्होंने मुझे लोगों की मदद करने के लिए बहुत ज्यादा प्रेरित किया है। कहीं न कहीं उन्हीं की प्रेरणा से मैं लोगों की मदद करने में सफल रहा हूं।

मध्य प्रदेश में एक बार फिर पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं। इस बार राजधानी के उत्तर क्षेत्र की कमान संभाल रहे पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव को पीएचक्यू भेज दिया गया है। उनकी जगह इंदौर पूर्व के SP वियज कुमार खत्री पदभार संभालेंगे। इंदौर में 2015 बैच के आसुतोष बागरी जिम्मेदारी संभालेंगे। राज्य शासन ने रविवार को कुल आठ अधिकारियों को बदला है।

 

 


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
24-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.