TOP_10_मध्यप्रदेश :पत्नी ने गर्लफ्रेंड बनकर पति को रंगे हाथों पकड़ा, सरेराह उतारी आशिकी

 

 

 

इंदौर के परदेशीपुरा क्षेत्र से बाइक चुरा कर ले जा रहे 5 कंजरों का एमआईजी पुलिस के 4 जवानों से आमना-सामना हो गया। पुलिस के जवानों ने कंजरों को देख ललकारा तो बदमाश भी पीछे नहीं हटे। एक सिपाही ने जैसे ही लट्ठ फेंककर मारा तो कंजर ने तलवार निकाल ली। सिपाही ने हिम्मत दिखाकर बदमाश पर हमला कर दिया। इसके बाद भी बदमाश हवा में तलवार लहराते रहे 15 मिनट तक भिड़े। फिर तलवार के दम पर भाग निकले।

शिवपुरी जिले के सीहोर थाना क्षेत्र स्थित नरौआ गांव में गेहूं फसल की आड़ में अफीम की पैदावार ली जा रही थी। सीहोर थाना प्रभारी टीम के संग खेत में पहुंचे और गेहूं फसल के बीचों बीच अफीम की फसल लहलहाती मिली। रात में ही पुलिस ने मजदूर बुलवाए और ट्रैक्टर-ट्रॉली मंगवाकर अफीम के पौधे उखड़वाना शुरू किए। एक ट्रॉली से ज्यादा अफीम के पौधे बरामद हुए हैं। अफीम की खेती की बीट प्रभारी तक को भनक नहीं थी। पुलिस अधीक्षक ने टीम भेजकर अफीम की खेती पकड़वाई है।


गुजरात में अमरेली शहर की पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सावरकुंडला में छापेमारी कर मध्य प्रदेश की हथियार बेचने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। अमरेली एसओजी ने गुप्त सूचना के आधार पर सावरकुंडला के भमोद्रा गांव में छापा मारकर 7 पिस्तौल और 35 कारतूस के साथ गैंग के 12 सदस्य गिरफ्तार किए हैं। मध्यप्रदेश की इस गैंग के गुजरात में कहां-कहां और किस-किससे तार जुड़े हुए हैं, इसकी जांच की जा रही है।

सागर जिला अस्पताल से 6 महीने के बच्चे की चोरी हुई, जिसे पुलिस ने महज 6 घंटे में ही मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर से बरामदी की। जिसके बाद सागर वासी पुलिस पर गर्व कर रहे है। वही आरोपी महिला ने यह कदम मज़बूरी में उठाना बताया है क्योंकि उसे शादी के 6 साल बाद भी संतान नहीं हुई है इसी लालच में उसने बच्चा चोरी किया है।  


उज्जैन में बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता को महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। इससे पहले उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया है। सेल्सटैक्स विभाग का एक चपरासी 10वीं में पढ़ने वाली अपनी बेटी से तीन साल से दुष्कर्म करता आ रहा था। बुधवार को बेटी अपनी मां को लेकर महिला थाने पहुंच गई और टीआई रेखा वर्मा को आपबीती सुनाई।

ग्वालियर में कपड़ा व्यवसायी पर 3 नाकाबपोश बदमाश पिस्टल अड़ाकर एक्टिवा और 2.5 लाख रुपए लूट कर ले गए हैं। वारदात बुधवार रात 11 बजे नई सड़क पर हुई है। वारदात से पहले बदमाशों ने व्यवसायी को ओवरटेक कर रोका। जिस समय वारदात हुई उस समय सड़क पर काफी चहल पहल थी। सीने पर पिस्टल अड़ी देख व्यापारी शोर नहीं मचा सका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

बैतूल में रसिक मिजाज पति को रंगेहाथों पकड़ने के लिए एक पत्नी ने ऐसा तरीका अपनाया कि पति उसके जाल में फंस गया और जब मिलने पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। पत्नी ने भी पति को रंगेहाथों पकड़ने के बाद उसकी सरेराह आशिकी उतारी और जमकर क्लास ली। गिड़गिड़ाते हुए पति ने माफी मांगी और लिखित में आगे से ऐसा न करने का वादा किया जिसके बाद पत्नी ने उसे माफ किया

उज्जैन में शिक्षकों के वाट्सअप ग्रुप में अश्लील सामग्री डालने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बाद हड़कंप मच गया। इस मामले में चार शिक्षकों को नोटिस थमाया गया है। बताया जा रहा है कि एक शिक्षक की गलती से अश्लील सामग्री वाट्सअप ग्रुप में पोस्ट हो गई। गौरतलब है कि इस वाट्सअप ग्रुप में कुल 117 सदस्य हैं, जिनमें 40 महिला शिक्षक, प्राचार्य, जनशिक्षक और बीआरसी जुड़े हुए हैं।

रतलाम में पंचायतों पर वॉटर वर्क्स, भवन और स्ट्रीट लाइट का 5 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजली बकाया है। राशि नहीं भरने पर पंचायतों की बिजली काट रही है। नल जल योजना का बिजली कनेक्शन काटने से गांवों में पानी का संकट खड़ा हो गया है। वहीं स्ट्रीट लाइट का कनेक्शन काटने से गांवों में अंधेरा छाया हुआ।नाराज सरपंच संघ बुधवार को कलेक्टोरेट पहुंचा और डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

राज्यसभा में गुरुवार को तब ठहाके लगने लगे, जब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के तुरंत बाद दिग्विजय सिंह का नाम चर्चा में हिस्सा लेने के लिए पुकारा गया। ठहाकों के बीच सभापति एम वेंकैया नायडू ने चुटकी ली, बोले- ‘मैंने कुछ परिवर्तन तो किया नहीं। लिस्ट में जो नाम आए, उसी के हिसाब से मैंने आपका नाम पुकारा।’ इस पर दिग्विजय सिंह भी मुस्कुरा दिए।

 

 


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
04-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.