TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी के साथ माँ की फोटो वायरल करने पर दोस्त का मर्डर STVN INDIA SAGAR TV NEWS

 

नरसिंहपुर जिले महका गांव से पढ़ाई के लिए नरसिंहपुर जा रहे तीन युवकों की बाइक धमना गांव के पास ओमनी वैन से भिड़ गई। इस हृदय विदारक हादसे में दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के 11 वीं कक्षा पढ़ रहे थे ।


बालाघाट जिले में नाश्ता करने बुलाया, किडनेप किया और बालक को मार दिया। पहले घोटा गला, शव को बांधकर डाला ड्रम में। इतना ही नहीं साक्ष्य छिपाने की दृष्टि से शव को ड्रम में भरकर एक किराए के कमरे में रख दिया। वहीं संदेही ने बालक के मां के साथ थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। कुछ इस तरह से फिल्मी अंदाज में एक व्यक्ति ने 13 बालक की हत्या की साजिश रची। इधर, पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


भोपाल के गांधी नगर इलाके में एक युवती की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गई , पुलिस ने गांधीनगर के अब्बास नगर रोड पर स्थित वेयर हॉउस के पास की झाड़ियों से शव को बरामद किया. मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने लाश के कपड़ों और उसकी स्थिति को देखकर रेप की आशंका जताई है। एफएसएल ने घटनास्थल से सैंपल लिए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर मर्डर की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है।


सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। हालांकि उसी कार में सवार बेटा और बहू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त कार की रफ्तार तेज थी। कार सवार सभी लोग रीवा के गुढ़ के रहने वाले थे जो मैहर दर्शन करने गए थे। दर्शन-पूजन के बाद मैहर से लौटते वक्त यह हादसा हुआ।

मंदसौर जिले के एक गांव में रहने वाली महिला ने राष्ट्रपति से कर्ज देने की गुहार लगाई है। कर्ज लेकर महिला हेलीकॉप्टर खरीदना चाहती है जिससे वो अपने खेत तक जा सके। आप ये जानकर हैरान होंगे लेकिन ये सच है। ऐसा करने की वजह ये है कि महिला के खेत के पड़ोस वाले खेत मालिक ने उसे खेत तक जाने का रास्ता नहीं दिया है। अधिकारियों से गुहार लगाने के बाद भी जब महिला को खेत जाने का रास्ता नहीं मिला तो उसने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कर्ज की मांग की है।

जबलपुर के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में हुए अंधें हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक ने अपने दोस्त की मां और उसके प्रेमी की फोटो सोशल मीडिया में वायरल की थी। जिससे नाराज होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। इस हत्याकांड के आरोप में पुलिस ने 1 नाबालिग के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक 6 लोगों ने मिलकर राहुल कोरी की हत्या की थी।

विधायक संजय शुक्ला इंदौर में महापौर पद के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। चुनाव प्रभारी और पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने गुरुवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में यह ऐलान कर दिया। इंदौर को भारतीय जनता पार्टी का बड़ा गढ़ माना जाता है। कांग्रेस ने भाजपा के इस गढ़ को भेदने के लिए इस बार जबर्दस्त सक्रियता दिखाते हुए विधायक संजय शुक्ला के नाम को हरी झंडी दे दी है।

शराबबंदी को लेकर कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि शराबबंदी से ज्यादा आवश्यक लोगों को जागरूक करना है। मंत्री ने दावा किया कि जिन राज्यों में शराबबंदी हुई है अवैध शराब की ब्रिकी अपराध और अराजकता ज्यादा है। यकीन न हो तो उनके आंकड़े उठाकर देख लीजिए। इसलिए शराबबंदी से ज्यादा जरूरी लोगों को जागरूक करना है। मंत्री ने कहा कि शराबबंदी की चर्चा गली चौराहे पर नहीं कैबिनेट में होनी चाहिए। शराब न केवल आदमी पीता है, बल्कि उसके दुष्परिणाम उसके परिवार को झेलने पड़ते हैं।


गुना में राम भक्त श्री हनुमान का वर्षों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. भगवान हनुमान शीघ्र अपने प्रभु श्रीराम का दर्शन कर सकेंगे. इसके लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं. दरअसल, गुना में भगवान श्री राम की 110 फीट ऊंची मूर्ति स्थापित होने जा रही है. यह मूर्ति 1 करोड़ 26 लाख की लागत से तैयार होगी. इसके अप्रैल तक पूरी तरह तैयार होने की संभावना है

केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज मध्य प्रदेश में जलाभिषेकम् कार्यक्रम में जल संरचनाओं का वर्चुअल लोकार्पण किया। मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया, मंत्री गोपाल भार्गव मौजूद रहे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर भी वीडियो काॅफ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम से जुड़े। जलाभिषेकम् कार्यक्रम के तहत सरकार ने 2 हजार करोड़ के 57000 कार्यों का लोकार्पण किया।


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
11-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.