TOP_10_मध्यप्रदेश : महिला के घर आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए पुलिस सब-इंस्पेक्टर || STVN INDIA ||

 

भोपाल में 20 साल की एक छात्रा करीब 20 फीट ऊंचाई से सड़क पर गिरने के बाद डेढ़ घंटे तक खून से लथपथ तड़पती रही। राहगीरों ने घायल को देखने के बाद पुलिस की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान रविवार रात उसकी मौत हो गई। वह अंतिम बार गैलरी में फोन पर बात करके देखी गई थी।
हालांकि TI ऐशबाग अजय नायर ने बताया कि मामला संदिग्ध है। सुसाइड और हादसा दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं, इसलिए छात्रा के फोन की कॉल डिटेल निकलवा रही है।


दमोह के बनवार क्षेत्र के सगरा गांव में नवजात का शव  स्कूल के पीछे पड़ा मिला। नवजात लड़का है, जिसके शव में धूल-मिट्टी लगी थी। वह आसपास पत्थरों के बीच पड़ा मिला। नवजात के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। रातभर की ठंडी हवा लगने व ठंड की वजह से वह अकड़ गया था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

उज्जैन के बड़नगर रोड पर बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर समेत बस में सवार करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 32 सीटर बस में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाई गईं थीं।

कभी-कभी पुराने गाने हकीकत बन कर सामने आ जाते हैं, ऐसा ही एक पुराना फिल्मी गाना है जिसमें एक पति जोर-जोर से गाता है, "मुझे मेरी बीवी से बचाओ..."। अब कटनी के माधवनगर थाना क्षेत्र में भी एक पति ने पुलिस से यही गुहार लगाई है। आरोप है, पत्नी ने पति के साथ पहले गाली गलौज किया फिर उसकी पिटाई भी की। पत्नी के हाथों पिटने के बाद युवक माधवनगर थाने पहुंचा और पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

भाजपा के एक नेता पर रेप का आरोप लगा है। रेप का आरोप लगने के बाद भाजपा ने नेता को पार्टी से निलंबित कर दिया है। दरअसल, शहडोल जिले के भाजपा मंडल अध्यक्ष और उसके साथियों पर 20 साल की युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। भाजपा नेता पर आरोप है कि युवती को अगवा कर एक फार्महाउस में ले जाया गया, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश में एक बार फिर सेंल्फी लेने के चलते एक जान चली गई। युवक नहर के किनाे खड़े होकर सेंल्फी ले रहा था तभी अचानक नहर में गिर गया। घटना भितरवार के हरसी मुख्य नहर सत्तर का पुल की है जहां एक परिवार के पांच लोग नहर में डूब गए। जिनमें से चार लोगों को ग्रामीणो ने बचा लिया पर एख की मौत हो गई।


जबलपुर जिले में प्रमोशन के 15 दिन बाद ही दरोगा एक महिला के घर से पकड़ा गया। कार में वर्दी उतारकर महिला के घर पहुंचा था। लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो छत से भागने लगा लेकिन, लोगों ने उसे दबोच लिया। मामला ग्वारीघाट के चौधरी मोहल्ले का है। देह व्यापार से परेशान स्थानीय लोगों ने रविवार देर रात एक महिला के घर से दो लोगों को पकड़ा। इनमें एक पनागर थाने में पदस्थ एसआई था। लोगों ने एसआई सहित दोनों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

मध्य प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री ने घोषणा की है कि वह एक साल तक सार्वजनिक आयोजनों में भाग लेंगे, पर वहाँ भोजन इत्यादि ग्रहण नहीं करेंगे।
मंत्री ने कहा कि पिछले दिनों बसंत पंचमी के अवसर पर मेरे एक मित्र मंत्री के यहाँ आयोजित सरस्वती पूजन उपरांत प्रसाद ग्रहण करने वाली फोटो वायरल हुई। सीधी की दर्दनाक बस दुर्घटना को सरस्वती पूजन के प्रसाद से जोड़कर विपक्ष ने अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया, जिससे मैं काफी व्यथित हूँ।

इंदौर के डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट गिरने से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बचे. हादसा उस वक्त हुआ जब वे अस्पताल में एडमिट पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल से मिलने जा रहे थे. लिफ्ट में सवार होते ही एक झटका लगा और लिफ्ट नीचे गिर गई. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी समेत अन्य नेता भी लिफ्ट में सवार थे. हालाकि इस घटना में कोई हताहत नहीं है.

मध्य प्रदेश में विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से शुरू हुआ। सत्र की शुरुआत में BJP के सीनियर MLA गिरीश गौतम को विधानसभा अध्यक्ष चुना गया। इसके बाद राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का अभिभाषण हुआ। राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। खास यह है कि 41 मिनट के अभिभाषण में राज्यपाल ने PM मोदी के नाम का 7 बार जिक्र किया। उन्होंने केंद्र की 10 योजनाओं के बारे में बताया। राज्यपाल के अभिभाषण की शुरुआत और समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से हुआ। बाद में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि राज्यपाल पर दया आती है। उन्होंने पीएम का इतनी बार नाम लिया कि मुझे लगा लोकसभा में हूं।


By - Anuj Goutam
22-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.