TOP_10_मध्यप्रदेश : पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट, 13 युवती 11 लड़को के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी

 

 

ग्वालियर में दोस्त पर हुए कातिलाना हमले में मुख्य गवाह को बदमाशों ने घेर लिया। वह एक दिन पहले ही इंदौर से ग्वालियर आया था। हमलावरों ने उस पर सरेराह सड़क पर ही कट्‌टे और पिस्टल से गोलियां चलाईं। हालांकि गवाह और उसके साथियों ने भागकर किसी तरह जान बचा ली। घटना मंगलवार शाम गोला का मंदिर पटरी रोड की है। पूरी घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कटनी जिले की कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को दबोचा है, जिनके पास से चोरी की 12 मोटरसाइकिलें जब्त की है। बदमाशों का अंतर्राज्जीय वाहन चोर गिरोह से संपर्क होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं, जिस संबंध में पूछताछ जारी है। सनसनीखेज खुलासा पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने प्रेसवार्ता में किया।

भोपाल में 30 साल की एक महिला ने 2 बच्चों के साथ फांसी लगाने की कोशिश की । खिड़की से उसे ऐसा करते देख पड़ोसियों ने पुलिस को खबर की । मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पहले समझाया । वह नहीं रुकी तो दरवाजा तोड़कर सभी को बचा लिया । तब तक महिला खुद के और बच्चों के गले में साड़ी का फंदा डाल चुकी थी । मंगलवार को हुई इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया ।

सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में दो फोर व्हीलर गाड़ी से करीब दर्जन भर बदमाशो ने एक युवक को उसके घर से बाहर बुलाया फिर कट्टे की नौक पर अपहरण कर ले गए। जंगल में उसके साथ मारपीट की तब तक पीछे से पुलिस भी व्हा पहुंच गई। पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक को उनके चंगुल से छुड़ा लाइ। पुलिस ने आरोपी बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


भोपाल में एक सरकारी अधिकारी के शराब के नशे में धुत होकर एक परिवार के साथ बदसलूकी करने और धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहे अधिकारी भोपाल नगर निगम में अतिक्रमण अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं। भोपाल बस स्टैंड पर बस के इंतजार में खड़े परिवार के सामान पर कार चढ़ा दी और जब परिवार ने विरोध किया तो उन्हें धमकाते हुए खुद ही पुलिस बुलाकर परिवार के दो युवकों पर मामला दर्ज करा दिया। इस मामले में अब नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं।

MDM का ठेका बढ़ाने के लिए चार हजार की घूस लेते हुए ब्लॉक कोआर्डिनेटर को उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने रंगेहाथ दबोच लिया। पकड़े जाते ही आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसे पकड़ लिया गया। इंसपेक्टर श्रीवास्तव ने बताया कि 24 फरवरी को जीवन सिंह ने शिवनारायण को घूस की रकम लेने के लिए बुलाया था। जीवन सिंह पहले फरियादी शिवनारायण को नराना विद्यालय से नेवरी फाटे पर ले गया। लोकायुक्त पुलिस सिविल ड्रेस में जीवन सिंह का लगातार पीछा कर रही थी।


भोपाल में हुई बस संचालकों की बैठक में बस संचालकों ने दो दिन की बस हड़ताल का फैसला लिया है। सीधी में बीते दिनों हुए बस हादसे के बाद प्रदेशभर में हो रही सख्ती के बीच बस संचालकों की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में भोपाल, इंदौर और सागर संभाग के बस ऑपरेटरों ने 26 और 27 फरवरी को बस सेवाएं बंद रखने और बसों की हड़ताल करने का फैसला लिया है। बस ऑपरेटरों का आरोप है कि प्रशासन अपनी गलती छिपाने के लिए बस संचालकों को निशाना बना रहा है।


इंदौर के विजय नगर थाना इलाके में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के गोरखधंधे को चलाया जा रहा था। पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारते हुए वहां से 11 लड़कों व 13 लड़कियों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियों में कुछ विदेशी युवतियां भी शामिल हैं जो कि थाइलैंड की रहने वाली हैं। ऐटम्स मसाज पार्लर की आड़ में इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था।


विधानसभा में बिना मास्क के नजर आने पर जब मीडिया ने प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर से मास्क न लगाने का कारण पूछा तो उन्होंने अजीबो गरीब बयान दिया। मास्क न लगाने के बारे में न बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो रोजाना योगा करती हैं और प्राणायाम के साथ-साथ नित्य सप्तशती का पाठ करती हैं इसलिए उन्हें कोरोना नहीं होगा। अब आप ही सोचिए कि जब मंत्री ही कोरोना को लेकर इस तरह के बयान देंगे तो फिर आम जनता पर इसका क्या असर पड़ेगा।

बसपा विधायक रामबाई भी मौजूद थीं और वो भी मास्क नहीं लगाए हुए थीं। जब मीडिया ने उनसे मास्क न लगाने के बारे में सवाल किया तो विधायक रामबाई ने तो ऐसा बहाना दिया जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा। विधायक रामबाई ने कहा कि मास्क लगाने पर उन्हें उल्टियां होती हैं और इसलिए वो मास्क नहीं लगाती हैं।


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
24-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.