TOP_10_मध्यप्रदेश : परंपरा के नाम पर देह व्यापर, 5 लड़कियो को पकड़ा || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

सागर जिले की जरुआखेड़ा चौकी क्षेत्र में रोड किनारे बने घर में एक डंफर घुस गया । घर में मौजूद तीन लोगों की डंफर के कुचलने से मौत हो गई है । पुलिस ने डंफर को जप्त कर चालाक को हिरासत में लिया है । बता दे कि जरुआखेड़ा इलाके के मूड़रा गाँव मे रोड किनारे रामकिशन पटेल का कच्चा घर है दोपहर में जब 5 लोग घर के अंदर मौजूद थे ।

टीकमगढ़ के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में स्थित यूको बैंक में अचानक से सोमवार की रात में आग लग गयी । आग की लपटे देख लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया लेकिन करीब 20 मिनट तक आग जलती रही।

हरदा जिले के बस स्टेंड पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब फोर व्हीलर में आये बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए,  घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। घायल युवक को जिला अस्पताल ले गए जहां भीड़ लग गई, पुलिस बल तैनात किया गया।  

बैतूल जिले की मुलताई थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने बैंककर्मी बनकर लोगों को ठगने वाला गिरोह को पकड़ा है। पुलिस गुजरात के सूरत से 6 आरोपी गिरफ्तार कर मुलताई लाए गए ,आरोपियों के पास से 4 लाख नगद, 30 सिमकार्ड ,6 मोबाइल ,एटीएम कार्ड ,पैन कार्ड बरामद हुए है।


शिवपुरी जिले के मायापुर थाने में पदस्थ एएसआई ने पुलिस को शर्मसार कर दिया। क्योंकि प्रताप सिंह गुर्जर का पैसे लेते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें ग्रामीण से पैसे लेते हुए उन्हें साफ देखा जा सकता है। ऐसा आरोप है की एएसआई द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकियाँ देकर ग्रामीण से बीस हजार रुपयों की मांग की गयी थी।

दमोह जिले में पिछले कुछ महीनों से अलग अलग इलाकों में मगरमच्छ मिलने के बाद ग्रामीण दहशत में हैं। आए दिन नदी किनारे बसे गावों में मगरमच्छ रहवासी इलाकों में देखने को मिल रहे हैं। खास तौर पर जिले के तेजगढ़ इलाके में कई गावो से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं।

मंदसौर में पुलिस पर हमले के बाद फोर्स ने अफजलपुर थाना क्षेत्र के सिखेड़ी गांव की तलाशी ली, जहां देह व्यापार का खुलासा हुआ है। मौके पर पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि परंपरा के नाम पर एक विशेष समुदाय अपनी लड़कियों को देह व्यापार करवाते आ रहे हैं। इसके पूर्व भी पुलिस देह व्यापार की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंचे थी,

अनूपपुर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के भलमुड़ी गांव में दिन-दहाड़े बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर बाइक सवार बहु और ससुर से जेवरात और नगदी की गई लूट में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने नगदी सहित लूट के सभी सामान जब्त किए हैं।

कहते हैं कि नशे की लत राजा को रंक बना देती है और ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर में सामने आया है। यहां दो साल से मंदिर के बाहर भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाला एक भिखारी करोड़पति निकला है जो कि आलीशान बंगले और प्लॉट का भी मालिक है। लेकिन शराब की लत उसे अपनों से दूर ले गई और वो भीख मांगकर नशा करने लगा

खरगोन जिले की बेटी तनीषा ने लखनऊ में हुई मिस इंडिया कांटेस्ट में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त कर प्रदेश और जिले का नाम रोशन किया है। तनीषा ने बताया कि उनके परिवार में आज तक कोई मॉडलिंग या एक्टिंग जैसे पेशे से नही जुडा। वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही है।
तनीषा अपने पहले प्रयास में ही सफल रही।

 

 


By - anuj goutam
03-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.