TOP_10_मध्यप्रदेश :- पति-पत्नी, जीजा-साले, पिता-बेटी सहित रोड एक्सीडेंट में 11 लोगो ने जान गवाईं ||

 

 

नेशनल हाईवे 92 पर स्थित भिंड जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई 7 लोग घायल है महाराष्ट्र से नेपाल जा रहा परिवार  मेहगांव में हादसे का शिकार हो गया। जिससे कार में सवार महिला सहित 4 की मौके पर ही मौत हो गई, मृतक में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं।

ग्वालियर में एक परिवार अपनी बड़ी बेटी का स्कूल में दाखिला कराकर घर लौट रहा था। इसी दौरान उनकी स्कूटी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर ही पिता और बड़ी बेटी की मौत हो गई। हादसे में पत्नी और छोटी बेटी घायल हो गई। बेटी के एडमिशन की खुशी घर तक पहुंचती, उसके पहले ही मौत की खबर आई।

सागर गढ़ाकोटा रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, यह हादसा आप चंद की गुफाओं के पास  हुआ है जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को सामने से टक्कर मार दी थी ।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा आईईडी ब्लास्ट में एक जवान शहीद हो गया। यह जवान मध्यप्रदेश के रीवा का रहने वाला है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जवान की शहाद पर मध्यप्रदेश को गर्व बताया है।

इंदौर के तिंछा फाल हादसे में एक छात्र का शव मिलने के बाद दूसरे छात्र के शव की खोज शुक्रवार सुबह से शुरू कर दी गई। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि 8 बाइक पर छात्र-छात्राएं यहां पहुंचे थे। कुल कितने छात्र-छात्राएं थे, इसे लेकर अभी संशय की स्थिति बनी हुई है।

मुरैना पुलिस ने सबलगढ़ इलाके में बीहड़ों के बीच एक खेत से बड़ी मात्रा में नशे की खेती पकड़ी है। खेत में गेहूं और सरसों की फसल के बीच में अफीम के पौधे लगाए गए थे। पुलिस ने खेत से 60 क्विंटल के करीब अफीम के पौधे जब्त किए हैं जिनकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपए आंकी जा रही है।


बैतूल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जो कि काफी अजीब है। यहां एक युवक ने अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए ऐसा काम किया कि अब वो हवालात पहुंच गया है। गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने और उसकी नजरों में हीरो बनने के लिए पहले तो इस युवक ने खुद ही प्रेमिका के घर में चोरी की और फिर खुद ही चोरी किया सामान गर्लफ्रेंड के घरवालों को लौटा दिया। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया

देवास शहर में उज्जैन रोड स्थित रानी बाग में मां दुर्गेश्वरी मंदिर में चल रही भागवत कथा में महिलाओं की चेन और मंगलसूत्र चुराने वाली 11 महिला चोरों को लोगों ने पकड़ा है. इन चोरों को पकड़ने के बाद भीड़ ने इनकी पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया.

पेड़ लगाना पृथ्वी को बचाने का अभियान है । यह अत्यंत पुनीत कार्य है । इस पवित्र सामाजिक अभियान को सफल बनाने के लिए मैं निकल पड़ा हूं । आप सब इस कार्य में पूरा सहयोग करें । मेरे जन्मदिन पर यही मेरा आपसे आग्रह एवं अपील है तथा यही मेरे लिए सच्चा उपहार है । यह बात कहते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सामूहिक रूप से वृक्षारोपण किया ।


होशंगाबाद जिले की पिपरिया में भरी सभा में बिजली कंपनी की महिला अधिकारी को उठवाने के धमकी देने और किसानों को उकसाने के मामले में कांग्रेस प्रदेश सचिव पुष्पराज पटेल को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी के बाद नेता रिहाई कराने कांग्रेसियों ने एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया लेकिन जेल जाने से नहीं बचा पाए।


By - anuj goutam
05-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.