TOP_10_मध्यप्रदेश :- प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया पति का मर्डर || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

दमोह में भाजपा विधायक की जन्मदिन पार्टी में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गय़ा कि घटना में दो लोगों की हत्या कर दी गई। भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी की जन्मदिन पार्टी थी। इसी पार्टी में हुए खूनी संघर्ष में उनके प्रतिनिधि अरविंद जैन की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं, जैन के पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के अतिथि शिक्षक के सिर पर गोली मार दी। जिसकी भी अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई।

मुरैना जिले की साईबर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। साइबर टीम ने 5 लाख कीमत के करीब 50 मोबाइल खोज निकाले है जिनके ये मोबाइल है उन्हें एसपी ऑफिस बुलाकर वापिस लौटाए गए है।


राज्य निर्वाचन आयुक्त बीपी सिंह ने कलेक्टरों को निर्देश दिए हैं कि वे इलेक्शन मोड में आ जाएं। निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान छोटी-छोटी खामियों को दूर कर लें। यदि छोटी सी गलती भी पाई जाती है, तो माफ नहीं किया जाएगा। आयोग ने नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव एक साथ कराने की तैयारी की है।

सागर जिले के रतौना के जंगलो से लगे कुंए में तेंदुए के गिरने से हड़कंप मच गया, जानकारी लगते ही प्रशासन और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, 60 फिट गहरे कुंए में तेंदुआ का टेकुलाइज रेस्क्यू किया गया ।

सागर जिले में चल रही मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई। हंगामा करने वाले 23 लोगो के खिलाफ राहतगढ़ थाने में बलबे का मुकदमा कायम किया गया।



राष्ट्रपति के नगर आगमन पर और ज्यूडिशियल एकेडमीज डायरेक्टर्स रिट्रीज कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर पहुंचे सीएम ने मौका मिलते ही आम लोगों का हाल लेने रांझी पहुंच गए। रांझी से ग्वारीघाट जाते हुए सीएम का काफिला अचानक नर्मदा टी स्टाॅल पर रुक गया। दुकान संचालक पप्पू के हाथ की बनी चाय पी। सीएम शिवराज सिंह ने कहा- पप्पू भी चाय बेचकर परिश्रम कर रहा है।

मध्यप्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके बाद से नाइट कर्फ्यू लगाने की अटकलें तेज हो गई हैं। एक महीने पहले एक फरवरी को 151 नए केस आए थे। बीते चार दिनों से 400 से ज्यादा केस आ रहे। इसे देखते हुए जल्द ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कम से कम इंदौर और भोपाल में नाइट कर्फ्यू लगाने पर निर्णय ले सकते हैं।

इंदौर के महू इलाके से एक सनसनी घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घात उतार दिया। महू में काली बिल्लौद में पत्नी ने पहले अपने पति को खाना में जहर दे दिया फिर उसे जंगल ले जाकर गला घोंटकर हत्या कर दी।  

राजगढ़ जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के एक आरोपी को जब विशेष अदालत की जज ने उम्रकैद व दस हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई तो वो आरोपी कोर्ट रुम में मौजूद मुंशी को धक्का देकर वहां से भाग गया। कैदी के भागने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम आज अपने दो दिवसीय प्रवास रीवा आए जहां पर समर्थकों के द्वारा जमकर उनका स्वागत किया गया,  विधानसभा अध्यक्ष के सम्मान में जिला पंचायत के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि निष्पक्ष आसन में बैठकर भी वह रीवा के लिए हमेशा पक्षपात करते रहेंगे और विंध्य के विकास में नए आयाम को जोड़ने की दिशा देंगे


By - anuj goutam
06-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.