TOP_10_मध्यप्रदेश : रामबाई का घर छावनी में तब्दील, पति से की सरेंडर करने की अपील || STVN INDIA ||

 

 

बस-ऑटो की टक्कर 13 की मौत
सीधी बस हादसे के बाद सड़क पर सख्ती के दावों की फिर हवा निकल गई। ग्वालियर में मंगलवार को ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 9 महिलाएं हैं। हमेशा की तरह इस सड़क हादसे पर भी जिम्मेदारों ने अफसोस जता मुआवजे का ऐलान कर दिया है। इस मामले में ग्वालियर RTO एपीएस चौहान को सस्पेंड कर दिया गया है। प्रदेश के परिवहन मंत्री ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

नवविवाहिता को घर से उठाया
देवास जिले में एक सनसनीखेज हत्याकांड  हो गया, यहां कुछ लोग एक नव विवाहिता को घर से उठाकर ले गए, बाद में उसकी लाश मिली, बेटी को बचाने की कोशिश कर रहे पिता पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया जिसमें वो घायल हो गए, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है


छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने जान दी
भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान होकर 11वीं की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। 16 साल की नाबालिग ने सुसाइड नोट में कॉलोनी के ही एक लड़के का नाम लिखा है। आरोपी 12वीं में पढ़ता है और छात्रा का सीनियर है। स्कूल आते-जाते समय वह छात्रा को रोक लेता था। छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने  आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है।


वाहन चालक पर उतरा साहब का गुस्सा
मास्क पहनने को लेकर हर जगत सख्ती बरती जा रही है। रतलाम में इसी को लेकर एक ASP इंद्रजीत बकरवाल का गुस्सा वाहन चालक पर उतर गया। वाहन चालक ने मास्क नहीं पहना था। पुलिस ने उसे रोका। सख्ती दिखाते हुए ASP ने सबके सामने उसे थप्पड़ मार दिया। वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मामले में ASP का कहना है कि वाहन चालक कलेक्टर से बदतमीजी कर रहा था।

30 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा
डिंडौरी के बजाग जनपद पंचायत कार्यालय में पदस्थ सब इंजीनियर दिनेश मिश्रा को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। दरअसल आरोपी सब इंजीनियर मिढली ग्रामपंचायत में नवनिर्मित स्टॉप डेम व पुलिया की सीसी व टेस्ट रिपोर्ट जारी करने के एवज में ठेकेदार से एक लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी

पुलिस ने 8 लाख का गांजा पकड़ा
एमपी के सागर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है शहर की मोती नगर और मकरोनिया पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक अंतर राज्य गांजा तस्कर गिरोह को पकड़ा है जिन से करीब 75 किलो गांजा पकड़ा गया है इस गांजे की कीमत आठ लाख के करीब बताई जा रही है पुलिस ने इस कार्यवाही में छत्तीसगढ़ के 5 और उड़ीसा का एक सहित छह आरोपी गिरफ्तार किए हैं वहीं इसमें सागर के दो आरोपी फरार हैं

काम के बदले अस्मत की मांग
मध्यप्रदेश के राज्य पर्यटन विकास निगम के रीजनल मैनेजर पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में  शिकायत दर्ज कराई है। आरोप लगाने वाली महिला एक कैंटीन संचालिका है उसका आरोप है कि रीजनल मैनेजर एनके स्वर्णकार ने उसके साथ छेड़छाड़ की कहा कि- मैडम आप बहुत खूबसूरत हैं आपमें बहुत आकर्षण है मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं। पीड़िता के मुताबिक मैनेजर ने ये भी कहा कि अगर मेरा साथ दोगी तो जमीन से आसमान पर बैठा दूंगा।

यात्री ट्रेन पटरी से पलट गई
रतलाम में रेल मंडल के अप यार्ड में सोमवार यात्री ट्रेन पटरी से पलट गई। इसके बाद रेलवे का सायरन बजा, आपात स्थिति को देखते हुए एम्बुलेंस, दमकल, एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। यहां तक की रेल मंडल के कई वरिष्ठ अधिकारी भी आ गए। तुरंत तैयारी की गई, ट्रेन के डिब्बों को काटा गया व घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया। यहां तक की जो डिब्बे जाम हो गए थे, उनको उपर से काटा गया।


रामबाई के घर पर भारी पुलिस तैनात
दमोह के पथरिया से बसपा की दबंग और चर्चित विधायक रामबाई सिंह ने हत्या के आरोप में फरार अपने पति ग़ोविन्द सिंह से अपील की है कि वो जहां भी हों पुलिस या कोर्ट के सामने सरेन्डर कर दें। बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में फरार बसपा विधायक के पति ग़ोविन्द सिंह को सुप्रीम कोर्ट की तलखियत के बाद एस टी एफ और जिला पुलिस की बीस टीमें तलाश कर रही हैं और ग़ोविन्द क ऊपर पचास हजार का इनाम भी घोषित किया गया है।




संकल्प अभियान की शुरुआत
मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है हालात बहुत ज्यादा चिंताजनक हो गए हैं जिसको लेकर आज से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा संकल्प अभियान की शुरुआत सायरन बजाकर की गई है खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंचे और यहां से इस अभियान का आगाज किया सुबह 11 बजे, 2 मिनट के लिए सायरन बजाकर लोगों को मास्क पहनने के प्रति जागरूक किया गया

 

By - anuj goutam
23-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.