TOP_10_मध्यप्रदेश : रामबाई के फरार पति को 17 टीमें 10 दिन में नहीं पकड़ पाई,पूछतांछ जारी | STVN INDIA

 

 

सतना में 4 करोड़ की लूट
सतना में एक फार्म हाउस पर बड़ी लूट की वारदात हुई। बदमाशों ने केयर टेयर को पीटकर बंधक बना लिया। इसके बाद फार्म हाउस से 3 करोड़ रुपए नकदी और 3 किलो सोने के जेवर अपने साथ ले गए। फार्म हाउस पूर्व मंत्री स्व. बृजेंद्रनाथ पाठक के भाई और डॉक्टर राजीव पाठक का है।


MP में 10 रुपए के लिए मर्डर
जबलपुर में 10 रुपए के विवाद में एक युवक की हार्डवेयर दुकान चलाने वाले पिता-पुत्र ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात बुधवार सुबह 11.30 बजे की है। सरेआम हुई इस हत्या की खबर मिलते ही मदनमहल और संजीवनी नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मदनमहल पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

शक में पत्नी के दोनों हाथ काट दिए
सागर जिले में चरित्र संदेह में पत्नी के दोनों हाथ काटने का मामला सामने आया है। घटना बंडा थाना क्षेत्र के बमनोरा गांव की है सोमवार रात आरोपि पति रणधीर सिंह ने अपनी पत्नी अनिता को जंगल से लकड़ी लेने के लिय साथ ले गया था। गांव से निकली नदी के पुल के पास जाकर उसने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया।  और मौके से फरार हो गई अनीता जैसे तैसे करके घर पहुंची परिजन उसे सागर जिला अस्पताल ले गए। जहॉ से उसे भोपाल रैफर कर दिया गया।

बदनामी ने ली मां की जान
अपने ही बेटे के अपहरण में नाम आया तो बदनामी से आहत मां ने फांसी लगाकर जान दे दी। ग्वालियर में यह घटना बुधवार सुबह हुई। दरअसल, दो दिन पहले 9 वर्षीय बच्चे के अपहरण के बाद पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए थे। इनमें से एक अपहरणकर्ता ने बयान दिया था कि मां के कहने पर बच्चे को उठाया गया। आरोप लगाने वाला बदमाश बच्चे की मां के मायके का पड़ोसी है। पुलिस को भी जांच में ऐसा कुछ भी नहीं मिला और वह महिला को क्लीनचिट दे चुकी थी।




एएसआई ने तालाब में लगाई छलांग
भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ एएसआई शिवेंद्र मिश्रा ने मंगलवार देर रात आत्महत्या करने के इरादे से बड़े तालाब में छलाग लगा दी। गोताखोरों ने तुरंत एएसआई को सकुशल बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार एएसआई का थाना प्रभारी टीआई तरुण भाटी और एक एसआई से विवाद होने की बात सामने आ रही है। हालांकि मामले की पूरी जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों ने तीन सदस्यीय जांच समिति बना दी है


चलती ट्रेन में युवती से छेड़छाड़
संघमित्रा एक्सप्रेस में बेंगलुरु से कटनी आ रही एक युवती से बिहार के कुछ युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। युवकों ने उसके मुंह पर सिगरेट का धुआं भी उड़ाया। पूरे सफर के दौरान वह काफी डरी हुई थी। उसने इसकी सूचना अपने परिजनों को दे दी। कटनी स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर युवती के परिजनों ने जमकर पिटाई की

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
शिवपुरी जिले के बदरवास तहसील मे अज्ञात चोर ने बाईक के डिग्गी  मे रखे 2 लाख 40 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया और चोर रुपये लेकर रफूचक्कर हो गया वहीं ये सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई वहीं सूचना मिलते ही मोके पर बदरवास टीआई और एसडीओपी भी मौके पर पहुंचे

MP के 7 शहरों में संडे लॉक
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार 7 दिन में दोगुनी हो गई है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 1712 नए संक्रमित मिले हैं। इसको देखते हुए सरकार ने आने वाले रविवार से बैतूल, छिंदवाड़ा, रतलाम और खरगोन में संडे को लॉकडाउन का फैसला किया है। इंदौर, भोपाल और जबलपुर में पिछले रविवार से ही इसे लागू किया जा चुका है।


17 टीमें नहीं पकड़ पाईं गोविंद सिंह को
दमोह के हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में फरार बसपा विधायक के पति गोविंद सिंह को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। जिला पुलिस समेत एसटीएफ की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा। पुलिस अब संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा
एमपी कैबिनेट मीटिंग के बाद फ़ैसला लिया गया कि, अवैध कालोनियों नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। यह जानकारी सागर से वीसी के माध्यम से मीटिंग में शामिल हुए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ठाकुर ने कैबिनेट मीटिंग के बाद दी। मीटिंग में कोरोना संक्रमण की समीक्षा भी की गई।


By - anuj goutam
24-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.