TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी के साथ मिलकर पति का मर्डर || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

रोड एक्सीडेंट में चार की मौत
जबलपुर जिले के तिलवारा बायपास एनएच-7 पर शुक्रवार रात को बड़ा हादसा हुआ। ट्रक, मिनी ट्रक और एक बाइक के एक साथ हुए एक्सीडेंट में एक आरक्षक सहित चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो एक ही गांव के और गहरे दोस्त थे। जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाला आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ जयराज ठाकुर था।


डैम में युवक-युवती की लाश मिली
भोपाल के कलियासोत डैम में एक युवक और युवती ने डूबकर खुदकुशी कर ली। लोगों ने दोनों को डूबते देखने के बाद बचाने का प्रयास किया, लेकिन उनकी जान नहीं बचा पाए। मौत के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ रहे। उनकी बॉडी एक साथ ही पानी के बाहर आई। हालांकि सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे लेकिन वे कुछ बता नहीं पा रहे।

बस-ट्रक की टक्कर, 1 मौत 12 घायल  
रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के कोष्टा गांव में सड़क हादसा हुआ जहां पीछे से आ रहे ट्रक ने ओवरलोड बस को टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई है वहीं बस में सवार तकरीबन दर्जन भर यात्री घायल हुए हैं।


प्रेम कहानी का दुखद अंत
छिंदवाड़ा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 20 साल के पति ने पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने बाहर घुमाने की जिद की थी। हत्या के बाद शातिर पति उसका शव लेकर अस्पताल गया और बीमारी का बहाना बनाकर डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत बता दिया था।

बीच सड़क पर पीटा, TI लाईन अटैच  
अलीराजपुर उदयगढ़ में लगे भगोरिया मेले में बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से पिटाई करना एक TI को महंगा पड़ गया। TI ने युवक को बेरहमी से पीटा और लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो SP के पास पहुंचने पर उन्होंने तत्काल एक्शन लिया और TI को लाइन अटैच कर दिया है।


प्लेन क्रेश कैप्टन, ट्रेनी पायलेट घायल  
भोपाल में शनिवार शाम को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस छोटे प्लेन ने भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही प्लेन क्रैश होकर गांधी नगर के पास खेत में गिर गया। हादसे में एक कैप्टन और 2 ट्रेनी पायलट घायल हो गए। हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या  
दतिया की डीपार पुलिस ने 24 घंटे पहले हुई हत्या का खुलासा करते हुए बताया की प्रेम प्रसंग में युवक रोड़ा बन रहा था इसलिए उसे रास्ते से हटाया था।  डीपार क्षेत्र के पुराना कसेरुआ रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। मृतक के सीने मुंह में गोलियां लगी सिर कुचली हुआ था। शव की पहचान टिंकू त्यागी के तौर पर परिजनों ने की। जब पुलिस ने इस अंधे कत्ल की खोजबीन की तो कई अहम जानकारी हाथ लगी।


प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या
सिवनी जिले के ऊगली थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला  सामने आया है। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की ह्त्या कर उसके शव को  रेत में दबा दिया। फिर खुद ने ही थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के लिए चुनौती बने हुए इस मामले का खुलासा में बताया जहाँ आरोपी पत्नी उसके प्रेमी और उसके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी से अवैध संबंधों को लेकर हत्या होना बताया जा रहा है।




बाघिन टी-6 छठवीं बार मां बनी
पन्ना की खूबसूरत बाघिन टी-6 करीब 10 साल की उम्र में छठवीं बार मां बनी है। इस बाघिन ने चार शावकों को जन्म दिया है। यह शावक अपनी मां के साथ अठखेलियां करते हुए घास के मैदान में विचरण करते हुए कैमरे में कैद हुए नवजात शावकों की आयु लगभग 2 से 3 माह बताई जा रही है।



दमोह उपचुनाव में नोट पॉलिटिक्स
दमोह विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार में शनिवार को नोट की एंट्री हो गई है। भाजपा ने एक VIDEO वायरल किया है। इसमें उसने आरोप लगाया है कि कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन गांव वालों को रुपए बांट रहे हैं। भाजपा ने वीडियो के साथ इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। वीडियो पर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने कहा कि भाजपा बौखला गई है। उनको सपनों में भी नोट दिख रहे हैं। मैं लोगों को पार्टी का बिल्ला बांट रहा था। वह भी मेरे दोस्त ने छपवाकर दिए हैं। 

 

 


By - anuj goutam
27-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.