TOP_10_मध्यप्रदेश : सनकी अफसर ने बंदूक की नोक पर बहू को बंधक बनाया

 

पिता की चिंता में बेटी ने जान दी
भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में मिली महिला की लाश 27 साल की टीचर की निकली। वह 5 अप्रैल से लापता बताई जाती हैं। शव की शिनाख्ती थाने पहुंच परिवार वालों ने की। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जाता है कि पिता की तबीयत खराब होने के कारण महिला बहुत चिंतित रहती थी।

सिर में मारी गोली, मौत
भिंड जिले के कोषण गांव में एक रिटायर फौजी ने लाइसेंसी माउजर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जगपाल सिंह भदौरिया सेवानिवृत्त फौजी है। वे गांव में अपनी मां के साथ रहते थे। जबकि पत्नी व परिवार के अन्य लोग ग्वालियर रहते हैं।

जन्मदिन का उत्सव बदला मातम में
उज्जैन में देर रात नानाखेड़ा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक अपने बर्थडे की पार्टी मनाने घर से तीन दोस्तों के साथ कार से निकला था। लौटते समय रात में ही उनकी कार बिजली पोल से टकरा गई। हादसे में चारों लोग घायल हो गए। चारों को अस्पताल ले जाया गया, जहां जयंत देसाई को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एक करोड़ रुपयों की चोरी होगी
शिवपुरी जिले के तहसील मुख्यालय करैरा में एक चोरी की बड़ी वारदात हुई है।यहां के किसान जहार सिंह गुर्जर ने करब 10 दिन पहले 4 बीघा जमीन एक करोड़ 24 लाख में भावेश गोयल और पूर्व विधायक के भाई को बेची थी तब से यह राशि घर में ही बक्शे में रखी थी।जो बीती रात चोरी हो गई।


रतलाम में 9 दिन का लॉकडाउन
रतलाम में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या को देखते हुए जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में रतलाम जिले में शुक्रवार, 9 अप्रैल शाम से 9 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया। 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक यह लॉकडाउन रहेगा। यह बुधवार को 109 मरीज सामने आने के बाद जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

बंदूक की नोक पर बहू को बंधक बनाया
रीवा में सनकी SDO ने बंदूक की नोंक पर अपनी ही बहू को बंधक बना लिया है। बेटी के फोन पर 3 दिन बाद छुड़ाने पहुंचे समधी पर 3 फायर कर दिए। एक गोली उनके पैर में लगी। सूचना मिलने पर आसपास थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस जवान जैसे ही घर में घुसने लगे तो SDO ने उन पर भी फायरिंग कर दी।  करीब 3 घंटे के बाद बहू और आरोपी की पत्नी को मुक्त करा लिया गया।

पुलिस पर नाइट कर्फ्यू में हमला
भोपाल में नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस पर हमले बढ़ते जा रहे हैं। अब कोहेफिजा थाना क्षेत्र के खानूगांव में पुलिस वालों को निशाना बनाया गया। गश्ती के दौरान पुलिसकर्मियों ने खानूगांव के अंदर एक जिप्सी को खड़ा देखा। पुलिस जब वहां पहुंची, तो छह युवक मस्ती कर रहे थे। उनकी गाड़ी में राइफल भी थी। इससे पहले कि पुलिसकर्मी साथियों को मदद के लिए बुलाते आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

बिना मास्क वालो को ई-चालान  
बैतूल में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए पुलिस तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है । बिना मास्क के घूमने वाले और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब ई चालान बनने लगे हैं ।


शहरो में 60 घंटे का लॉकडाऊन
मध्यप्रदेश में अब सभी शहरों (नगरीय क्षेत्रों) में शनिवार-रविवार दो दिन का लॉकडाउन रहेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। चौहान ने कहा कि यह लॉकडाउन शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक यानी कुल 60 घंटे का होगा। सरकार का यह फैसला दमोह को छोड़कर मध्यप्रदेश के सभी बड़े-छोटे शहरों में लागू होगा।

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि कोरोना का सच पता करना हो तो श्मशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए। शिवराज सरकार पूरी तरह बनावटी आंकड़े पेश कर रही है। शिवराज सरकार पर हमला करते हुए गुरुवार को अल्प प्रवास पर आए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जब आग लगने वाली थी, तब कुआं नहीं खोदा। अब मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान कुआं खोद रहे हैं। 


By - Sagar Tv News
08-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.