TOP_10_मध्यप्रदेश : जीजा ने साली को बनाया हवस का शिकार |

 

तेज गति बनी काल, 3 की मौत
मंडला जिले में कार सवार एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। परिवार अपनी डेढ़ बेटी का जबलपुर से इलाज करा कर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक की कार से आमने-सामने से टक्कर हो गई। कार रैलिंग से जा टकराई।हादसे में बेटी, उसकी मां और ड्राइवर ने मौके पर दम तोड़ दिया।

रंजिश के चलते हत्या
जबलपुर के चरगवां क्षेत्र के कटोरी गांव निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी गई। घायल हालत में देखकर गांव कोटवार ने परिजनों को खबर दी। बेटा पिता को लेकर मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात की प्रारंभिक वजह रंजिश आई है

समधी को गोली मारने का वीडियो
रीवा के समान थाना क्षेत्र के नेहरू नगर मोहल्ले में  गुरुवार को हुई गोलीबारी की घटना का लाइव फुटेज अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें सिरफिरे व्यक्ति ने अपने समधी को ही पैर में गोली मार दी थी जिसके बाद गंभीर अवस्था में उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

7 पिस्टल के साथ बदमाशों को पकड़ा
ग्वलियर शहर में दहशत फैलाने की तैयारी कर रहे 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 7 पिस्टल, सात मैग्जीन, 7 कारतूस बरामद किए हैं। इन्हें कलेक्ट्रेट ऑफिस के पास से गुरुवार रात जिले की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। यह बदमाश पिस्टलों की डील करने आए थे।


बाघिन पी-151 ने दो शावकों को जन्मा
पन्ना टाइगर रिज़र्व की राजकुमारी कही जाने वाली बाघिन पी-151 ने दो शावकों को जन्म दिया है।इसे आज सैलानियों ने टाइगर रिज़र्व भ्रमण के दौरान मडला रेंज में बीच रास्ते पर देखा।यह बाघिन चहल कदमी करते हुए  जंगल से निकल कर सैलानियों के रास्ते पर आ गयी।इस बाघिन के साथ शावक अठखेलियाँ करते दिखे।


परीक्षाओं पर सरकार का फैसला
स्कूली बच्चों की परीक्षाओं पर कोरोना संक्रमण का असर बढ़ता जा रहा है। सरकार ने तय किया है, सरकारी स्कूलाें में 9वीं-11वीं का मेन व 10वीं-12वीं प्री बोर्ड एग्जाम ओपन बुक सिस्टम से होंगे। इस संबंध में लोक शिक्षण संचालनालय (DPI) ने गुरुवार देर शाम दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं।


तालाब में डूबे मामा-भांजे की मौत
सतना शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत बदखर तालाब में बीते दिन डूबे भानजे का शव दूसरे दिन शुक्रवार को बरामद कर लिया गया है। बताया गया कि गुरुवार की दोपहर अपने रिश्तेदार की दुकान घूमने आए दोनों मामा भानजे तालाब में हाथ मुंह धोते समय डूब गए थे।


बैतूल में 9 दिन का लॉकडाउन
बैतूल में  कोरोना  के बढ़ते संक्रमण के बाद  प्रशासन ने  आज शुक्रवार की शाम से 19 अप्रैल की सुबह तक  9 दिन का  लाक डाउन लगा दिया है। प्रशासन  इसे सख़्ती से लागू करने की भी कवायद कर रहा है। हालांकि आज शाम से लागू होने वाले इस लॉकडाउन के चलते बाजारों में जमकर भीड़ का माहौल रहा।


बिना मास्क मिले तो....
छतरपुर में कोरोना सकम्रण को नियंत्रित करने पुलिस द्वारा अब सख्त कदम उठाया गया है  बगैर मास्क के घूमने बाले लोगो पर के हाथों पर सील लगाया है जिसमे लिखा है कोरोना दूत, एसपी सचिन शर्मा ने कोरोना दूत का मतलब बताया है कि यह संभावित व्यक्ति कोरोनावायरस का कैरियर हो सकता है ऐसे लोगो को चिन्हित करके जेल भेजने की कार्यवाही करेंगे।


जीजा ने साली से किया बलात्कार  
ग्वालियर में एक जीजा बीते 7 साल से अपनी साली के साथ दुष्कर्म कर रहा है। पहली बार जब उसने दुष्कर्म किया था तो साली की उम्र सिर्फ 12 साल थी। बीमारी में पत्नी का ख्याल रखने की कहकर वह साली को लेकर आया था। तभी से वह लगातार दुष्कर्म कर रहा था। बहन को भी सब कुछ पता था, लेकिन वह चुप रही। मामले का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब वन स्टॉप सेंटर से युवती ने अपने घर जाने से इनकार कर दिया। 


By - Sagar Tv News
09-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.