TOP_10_मध्यप्रदेश : लॉकडाउन में पकड़े गए गैंगस्टर, पिस्टल सहित लाखों की स्मैक बरामद

 

जंगल में सामूहिक सुसाइड!
सतना जिले के बरौंधा थाना अंतर्गत साड़ा के घनघोर जंगल में हुए सामूहिक सुसाइड मामले में फारेंसिंक एक्सपर्ट ने बड़ा खुलासा किया है। एफएसएल रीवा के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने बताया कि ये हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है। ये पूरी प्लानिंग के साथ किया गया सामूहिक सुसाइड है


सनक में पत्नी को मार डाला
क्रूरता की हद पार करने वाला हत्या का एक मामला दमोह जिले में सामने आया। पति ने पत्नी की हत्या कर दी और रातभर उसी के शव के पास सोता रहा। सुबह जब परिवार के लोगों ने देखा कि दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो खिड़की से झांककर देखा और दंग रह गए। पत्नी खून से लथपथ पड़ी थी और पति उसी के पास सो रहा था। परिवार वालों ने ही पुलिस को सूचना दी।


जंगली हाथियों ने महिला को कुचला
बांधवगढ़ नेशनल पार्क में अग्नि दुर्घटना के बाद लगातार वन्यजीव जंगल से बाहर आ रहे हैं। पनपथा कोर क्षेत्र में वन्यजीवों द्वारा हमला किए जाने के लगातार मामले प्रकाश में आ रहे हैं। अब जंगली हाथियों ने महुआ बीनने गई महिला पर हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

4 तोला सोना लेकर ठगी
विदिशा कोतवाली थाना क्षेत्र के नीमताल पर एक परिवार से महिला द्वारा सोना ठगकर कर ले जाने की वारदात घटी है ठगी के दौरान महिला 4 तोला सोना लेकर चंपत हो गई घटना की जानकारी कोतवाली को दी गई है पुलिस मामले की जांच में जुटी है


शराब दूकान शील
अशोकनगर जिले के मुंगावली में जैसी ही दुकाने बंद कराने के लिए एसडीएम राहुल गुप्ता अपने दलबल के साथ दुकानें बंद कराने के लिए जैसे ही मल्हारगढ़ रोड पर पहुँचे तो एक दुकान पर अवेध रूप देशी शराब का काला कारोबार चला रहा था, सूचना पर आबकारी पहुची, आवकारी ने अबैध शराब का केस बनाकर दुकान को सील किया वही बस स्टैंड पर इंग्लिश शराब की दुकान को भी सील कर दिया गया है


कोरोनाकाल में दमोह में चुनावी मोह
दमोह जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम से ज्यादा विधानसभा इलेक्शन जरूरी है। शनिवार को पूरा प्रदेश लॉक रहा, लेकिन उपचुनाव के चलते दमोह पूरी तरह ओपन रहा। सुबह से ही बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ी। चुनावी रैलियां निकाली गईं।

सांसद ने दी अस्पताल की सौगात
अपने गृह जिले की जनता के हर सुख दुख में शामिल होकर उनका ध्यान रखना और उनसे कमल नाथ का आत्मीय लगाव किसी से छिपा नहीं है। महासंकट की इस घटी में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने जनता को जीवनदायनी और बड़ी राहत देने वाली सौगात दी है।


दो गैंगस्टर पकड़े, 40 मामले हैं दर्ज
ग्वालियर में लॉकडाउन की सख्ती के बीच पुलिस के हाथ दो शातिर बदमाश लगे हैं। नदीगेट से पकड़े गए बदमाशों से 5 लाख रुपए की स्मैक, पिस्टल व बाइक, स्कूटर वाहन बरामद हुए हैं। दोनों पकड़े गए बदमाशों पर जिले में 40 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। जिनमें 3 हत्या और 6 हत्या के प्रयास के साथ 9 लूट के मामले दर्ज हैं। इंदरगंज पुलिस को शनिवार दोपहर यह सफलता मिली है।

मास्क नहीं तो नमाज नहीं.
मंदसौर के शामगढ़ में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुस्लिम समाज ने अनूठी पहल की है. शुक्रवार को शामगढ़ में जुम्मे की नमाज पढ़ने आए लोग जब मस्जिद के गेट पर पहुंचे तो उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया. उनसे कहा गया- मास्क नहीं तो नमाज नहीं.

9 जिलों में येलो अलर्ट
भोपाल समेत मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। तपिश के बाद शनिवार दोपहर 2 बजे के बाद प्रदेश भर में गर्मी के तेवर नरम हुए। पश्चिमी विक्षोभ के कारण बादल छाने से लोगों को गर्मी से राहत मिल गई। भोपाल,सागर, छिंदवाड़ा और कटनी में कई इलाकों में रुक-रुक कर बारिश होती रही। 

 
 

By - Sagar Tv News
10-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.