TOP_10_मध्यप्रदेश :प्रेमी से पत्नी के अवैध संबंध, पति का मर्डर

 

NH-30 पर हादसे में 3 की मौत
सतना के अमरपाटन थाना क्षेत्र में NH-30 पर रविवार दोपहर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हाे गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। खुटहा गांव के पास ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार ट्रॉला पलट गया। ट्रॉले में सीवर लाइन के लोहे के पाइप लदे थे। मरने वाले लोग महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण ट्रॉले से लिफ्ट लेकर जबलपुर-कटनी के रास्ते अपने गृह जिले सतना आ रहे थे।

नेशनल हाईवे पर 3 युवकों की मौत
नरसिंहपुर जिले के करेली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर अज्ञात वाहन ने तीन बाइक सवार को कुचल दिया और जिसके चलते तीनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई, बताया जा रहा है तीनों युवक करेली के पास जनौर गांव के रहने वाले थे और नेशनल हाईवे 44 पर रॉन्ग साइड से मोटरसाइकिल चला रहे थे

मछली पकड़ने गए 3 बच्चे तालाब में डूबे
रायसेन जिले के उदयपुरा थाना क्षेत्र स्थित तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई, तीनों नाबालिग बच्चे एक ही परिवार के थे, ये तीनों दोपहर के वक्त मछली पकड़ने ग्राम विजन्हाई के पास गए हुए थे. देर शाम जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया. आसपास पता करने के बाद जब वे तालाब के पास पहुंचे, तो उन्हें बच्चे तालाब में डूबे मिले


सड़क हादसे में दो की मौत
जबलपुर जिले में गोसलपुर के बरनू तिराहा परदुःखद हादसा हुआ। तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हाईवा में फंसकर एक युवक दूर तक घिसट गया। हादसे में घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


कांस्टेबल की संदिग्ध मौत
मुरैना बैरियर के पास ट्रैफिक थाने के एक सिपाही का शव फांसी पर लटकता मिला। उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। उसने दो दिन पहले ही थाने में अपना जन्मदिन भी मनाया था। सिपाही का नाम हरेंद्रसिंह राणा था। घटना शनिवार रात की है।

कोरोना से SI की मौत
भोपाल में कोरोना संक्रमित एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई। बागसेवनिया थाने में पदस्थ SI कुंजीलाल सेन की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई। कुछ दिनों से उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था। एक महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी।


अवैध संबंधो में प्रेमी के साथ पति की हत्या
अजमेर पुलिस ने तीन महीने पुराने एक ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। मृतक की हत्या उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने ही मिलकर की। दोनों ही मृतक की लाश एक कट्टे में डालकर छोड़ गए और मध्यप्रदेश के देवास के जंगलों में झोपड़ी बनाकर रहने लगे। पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार किया


MP-CG बॉर्डर पर भूकंप के झटके  
शहडोल और अनूपपुर जिले में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके आने और धरती के अचानक हिलने से लोगों में दहशत फैल गई और वो जान बचाकर घर से बाहर की ओर भागे। अनूपपुर और शहडोल में भूकंप के झटके दोपहर 12.54 पर महसूस किए गए। ।


सांस्कृतिक कार्यक्रम करने वालों पर FIR
रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वयंवर विवाह घर में आज सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें बीजेपी के स्थानीय दो विधायक मौजूद रहे तथा कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया है जिसके बाद मामले की जानकारी लगते ही पुलिस के द्वारा अपराध पंजीबद्ध करते हुए आयोजक सहित कार्यक्रम स्थल के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।


सागर में हवा के साथ तेज बारिश
सागर में गर्मी के बीच पिछले दो दिनों से मौसम क मिजाज बदला हुआ, रविवार को बंडा, शाहगढ़ क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई  इसकी वजह से मौसम में ठंडक घुल गई जिससे लोगो ने राहत की साँस ली, वही बण्डा क्षेत्र के कुछ गावो में हल्के ओले भी गिरे।  

 

 


By - Sagar Tv News
11-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.