TOP_10_मध्यप्रदेश : इस जिले में 19 अप्रेल तक कोरोना कर्फ्यू, सख्ती से कराया जाएगा पालन

 

बहिन के गम में भाई ने आत्महत्या की
सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपनी बहिन के गम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक कंदारी में एक युवती ने आग लगाकर मौत को गले लगा लिया था। जिसके बाद रविवार की शाम दीपक चौबे ने अपने घर मे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

बेटे के सदमे में पिता की मौत
कटनी जिले के एक गांव में इकलौते बेटे की मौत का सदमा बुजुर्ग पिता झेल नहीं पाए। बेटे का अंतिम संस्कार करके लौटते ही पिता ने भी दम तोड़ दिया। गांव में हुई इस दर्दनाक घटना से सभी लोग सहमे हुए हैं


पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल
पुलिस संवेदनहीनता का एक और मामला सामने आया है, मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस टीम एक कोरोना संक्रमित मरीज के घर पहुंची, यहां विवाद बढ़ने पर पुलिसकर्मियों ने मरीज पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए, इस बीच जब माता-पिता और बहन ने बीच बचाव करना चाहा तो पुलिस उन पर भी टूट पड़ी



पिता का गुनाह 8 माह के बच्चे को सजा !
इंदौर में हिस्ट्रीशीटर पिता के गुनाहों कि सजा दुधमुंहे मासूम को मिल गई। दरसअल, पिछले दिनों घर में शराब मिलने पर एक महिला और घर के अन्य सदस्यों को लसूड़िया थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया था। मां का दूध और ममता का आंचल नहीं होने से बच्चे कि तबीयत बिगड़ने लगी और गंभीर हालत में डॉल्फिन हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। सोमवार को विशेष न्यायधीश द्वारा सुनवाई कर महिला को जमानत पर रिहा किया गया।

नकली बन्दुक अड़ाकर लूटपाट
इंदौर पेट्रोल पम्प कर्मचारी को नकली पिस्टल अड़ा कर लूट और केबिन में तोड़फोड़ करने वाले दो बदमाशों को पुलिस संयोगितागंज ने गिरफ्तार कर लिया है। नाइट कर्फ्यू में दोनों बदमाशों को घटना को अंजाम दिया था।


जेल से भागा कैदी
शिवपुरी जिले की पोहरी जेल में बड़ी लापरवाही  सामने आयी है । जेल में बंद 376 का कैदी हेमन्त रावत जेल प्रहरियों को चकमा देकर फरार हो गया । इस मामले को लेकर जेलर मुकेश मांझी का कहना है कि वे स्वम छुट्टी पर थे और चार्ज मुख्य प्रहरी मोरुलाल आदिवासि पर था ।आज सुबह जैसे ही उन्हें कैदी के फरार होने की सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे।

जबलपुर जीआरपी की लापरवाही
कोरोना काल के बीच जबलपुर में जीआरपी पुलिस की उस समय बड़ी लापरवाही देखने मिली जब पुलिस एक कोरोना पॉजिटिव आरोपी को दूसरे निगेटिव आरोपी के साथ शहर भर में पैदल मार्च करवाते हुए जेल तक लेकर आई इस दौरान जो भी पुलिस को पीपीई किट के साथ इन आरोपीयो को देखते उनके रौंगटे खड़े जाते की आखिर कैसे कोरोना पॉजिटिव आरोपी को बीच शहर से पैदल जेल लेकर जाया जा रहा है

ASP ने पीड़ितों को दी आर्थिक मदद
वैसे तो पुलिस को कई नजरों से देखा जाता है लेकिन रायसेन के बरेली में पुलिस का एक मानवीय चेहरा देखने को मिला जहां एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने आगजनी की घटना में पीड़ित हुए नौ घरों के परिवार जनों को खुद की जेब से राहत राशि सौंपी है जिसके बाद उनकी इस पहल की चारों ओर सराहना की जा रही है एडिशन एसपी लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं।



शराब पकड़ने गई पुलिस पर पथराव
ग्वालियर में लॉकडाउन के बीच घर से जहरीली शराब बेच रहे बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव होते ही पुलिस ने अपनी पोजिशन ले ली, लेकिन एक दरोगा गाड़ी स्टार्ट नहीं होने पर वहीं फंस गया। दरोगा ने तत्काल गाड़ी छोड़कर खुद को बचाया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक शराब तस्कर को पकड़ा है।


राजधानी में लगाया कोरोना कर्फ्यू
प्रदेश में 24 घंटे में 6 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। भोपाल में ये आंकड़ा 824 पहुंच गया है। इसके बाद सरकार ने भोपाल में सोमवार रात 9 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है। इसके तहत कुछ रियायतें भी दी जाएंगी। आदेश में कहा गया है कि किराना दुकानों से होम डिलिवरी की जा सकेगी। सब्जी और दूध की दुकानें खुली रहेंगी। ठेले से भी सब्जी-फलों की बिक्री की जा सकेगी


By - Sagar Tv News
12-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.