TOP_10_मध्यप्रदेश : साथ जी ना सके तो जान दे दी प्रेमी जोड़े ने

 

कोरोना कल में फ्री ऑक्सीजन 

कोरोना काल मे जहां कई निजी अस्पतालों पर आरोप लग रहे है कि वे इसे आपदा में अवसर बनाते हुए बीमारी और बीमारों को कमाई का जरिया बना लिया है। मध्य प्रदेश बैतूल का एक अस्पताल कोविड मरीजो को मुफ्त इलाज कर रहा है। इस निजी अस्पताल में भर्ती किये जाने वाले कोरोना मरीजो को बैड, आक्सीजन, दवा से लेकर ईलाज तक फ्री किया जा रहा है।

 

 

पुलिसकर्मी बोले : धन्य हो प्रभु

एक तरफ जहां कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की लगातार अपील की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे हैं जो इस भयावह समय को भी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को ऐसा ही नजारा गुना हनुमान चौराहे पर दिखा जहाँ एक मोटर साइकिल पर 6 लोग बैठे हुए थे। इन्हे देखकर पुलिस भी इनके सामने नतमस्तक हो गई।

 

 

एक दरवाजे से डोली, दूसरे से उठी अर्थी

ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना हुई। घर के एक दरवाजे से शादी के बाद ननद की विदाई हो रही थी तो उसी घर के दूसरे दरवाजे से उसकी भाभी की अर्थी उठ रही थी। ननद की शादी की तैयारियों में लगी भाभी बिजली के पोल की चपेट में आई और करंट लग गया। तड़पते हुए उसने वहीं दम तोड़ दिया। चंद मिनट में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

 

 प्रेम कहानी का दुखद अंत

जबलपुर में एक प्रेेम कहानी का दुखद अंत हो गया। प्रेमी युगल कमर में चुनरी बांध कर ट्रैक पर खड़े हो गए। ट्रेन दोनों को काटते हुए निकल गई। दोनों सोमवार शाम को घर से निकले थे। युवती के घरवालों ने युवक के खिलाफ खितौला थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद दोनों की पहचान हुई। 

 

चलती बाईक पर मौत 

रतलाम मेडिकल कॉलेज में बेड के लिए दो घंटे तक इंतजार करने के बाद निजी अस्पताल ले जाते समय मरीज ने बाइक पर ही दम तोड़ दिया। वकील सुरेश डागर की तबीयत खराब होने पर उन्हें उनके भाई अनिल और मां बाइक पर मेडिकल कॉलेज लेकर गए थे।

 

 

फैक्ट्री में भीषण आग 

ग्वालियर के आदर्श नगर इंडस्ट्रियल एरिया में एक कंपनी की वर्कशॉप फैक्ट्री में आग लग गई। आग वहां भरी रबड़ और रॉ मटेरियल से कुछ ही मिनट में भयानक हो गई। आग बढ़ने पर वहां मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। तत्काल मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंचाई गईं। दमकल दस्ते ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया

 

 

310 में नहीं पहुंचा कोरोना 

कटनी में बढ़ते कोरोना संक्रमण और मरते मरीजों के बीच जिले के 310 गांव ऐसे भी जहां कोरोना नहीं पहुंच पाया है या फिर ये कहा जाए कि ग्रामीणों की समझदारी ने कोरोना को गांव में घुसने का मौका ही नहीं दिया। ग्रामीणों ने जनता कर्फ्यू से लेकर गांव के प्रवेश द्वार तक को बंद कर दिया है। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का पालन भी सख्ती से कर रहे है। जिसका नतीजा यह है कि गांव में कोरोना संक्रमित एक भी मरीज नहीं है।

 

अस्पताल में हंगामा 

दमोह के पथरिया में लगातार डॉक्टरों के साथहो रही अभद्रता के मामले सामने आ रहे हैं बीते दिनों डॉक्टर एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मृतक के परिजनों द्वारा तोड़फोड़ का मामला सामने आया था। उसके 2 दिन बाद पथरिया को पथरिया को को  कोविड केयर सेंटर में आज एक ऐसा मामला सामने आया है नरसिंहपुर की व्यक्ति की मौत पर के बाद हंगामा हुआ। 

 

 

महिला आरक्षक सहित 2 की मौत 

जबलपुर के सिहोरा और खितौला क्षेत्र में दो घंटे के अंतराल पर मंगलवार को दो भीषण एक्सीडेंट हुए। एक हादसा रोड किनारे खड़े ट्रक में कार टकराने से हुआ। वहीं दूसरे हादसे में डम्पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। कार सवार महिला आरक्षक और डम्पर सवार कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई।

 

शराब तस्कर बाप-बेटे

रीवा जिले में लॉकडाउन के दौरान परोसी जाने वाली देशी शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। यहां एक आरोपी के कब्जे से 70 पेटी शराब बरामद हुई है। वहीं अवैध तस्करी में लिप्त पिता-पुत्र फरार है। ग्रामीणों का कहना है​ कि पिता एवं दो पुत्र मिलकर गांव गांव में नशा पहुंचा रहे थे।

 

 
 

By - Sagar Tv News
05-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.