TOP_10_मध्यप्रदेश : कार रोकने पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

 

कोविड अस्पताल का लोकर्पण cm करेंगे
कोरोना की तीसरी लहर से पहले सागर जिले के बीना रिफायनरी के पास 1000 विस्त्रो का अस्पताल तैयार किया जा रहा है प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही इसका लोकर्पण करंगे। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने समीक्षा बैठक के बाद बताया कि 10-15 दिन में यह तैयार हो जाएगा।

पुलिस की इस हरकत से हाथ पांव फूले
मंडला पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने एक नाटक तैयार किया। जिसमे पुलिस ने एक एम्बुलेंस में अपने दो सिपाहियों को पीपीई किट पहनाकर बैठा दिया। एम्बुलेंस में एक व्यक्ति को कोरोना मरीज बनाकर लिटा दिया। जैसे ही लोगों सड़क पर दिखते पीपीई किट पहने जवान उनकी तरफ दौंड लगा देते।


यात्री बस में कलेक्टर
शहडोल कलेक्टर डॉ. सत्येंद्र सिंह जयसिंह नगर विकासखंड के दौरे पर रहे। उन्होंने जयसिंह नगर स्टैंड में शहडोल से रीवा जा रही दीपक ट्रेवल्स की बस का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकांश यात्रियों ने मास्क नहीं पहना हुआ था। ऐसे में कलेक्टर ने उन्हें मास्क वितरित करते हुए पहनने की भी सलाह दी।


शादी के मंडप से दूल्हे को पकड़ा
हल्दी की रस्म की जा रही थी शादी की तैयारी चल रही थी घर में खुशियों का माहौल था लेकिन अचनाक पुलिस मंडप में पहुंची और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया दूल्हे पर अपने प्रेमिका और ब्यूटी पार्लर संचालिका का हत्या करने का आरोप है मामला एमपी के गुना जिले के केंट थाना क्षेत्र का है।


आकाशीय बिजली गिरी 4 की मौत
विंध्य क्षेत्र के सतना-रीवा ​जिले में बिजली के कहर से चार लोगों की मौत हो गई। पहली घटना रीवा जिले के लौर थाने के उम​रिहा गांव की है। यहां आम तोड़ने गए दो बच्चे बिजली की चपेट में आ गए। वहीं, दूसरी और तीसरी घटना सतना में अमरपाटन और रामपुर क्षेत्र में हुई। जहां खेत में काम करते समय एक महिला की मौत हो गई, जबकि पेड़ के नीचे बैठे युवक पर बिजली गिर गई।


3 बच्चियां तालाब में डूबीं
सिंगरौली के बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र के बरहपान गांव की तीन सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चियां तालाब में नहाने गई थी। इसी दौरान एक बच्ची गहराई में चली गई। उसे बचाने के चक्कर में एक बाद एक तीनों बहनें डूब गईँ। तीनों बहनों की उम्र 8,10 और 12 साल है। काफी समय बाद बेटियां घर नहीं पहुंची तो परिजन तलाश करते तालाब पहुंचे।

 

प्रोफेसर पत्नी निकली डॉक्टर की कातिल
छतरपुर के बहुचर्चित मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ. नीरज पाठक हत्याकांड का खुलासा हो गया है। मामले में पुलिस ने प्रोफेसर पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महाराजा कॉलेज की प्रोफेसर ममता पाठक ने पूछताछ में बताया कि उसने पति को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दी। खाना खाने के बाद वह गहरी नींद में सो गए। इसके बाद एक्सटेंशन बोर्ड ले जाकर करंट लगाकर हत्या कर दी।


बाजार में गोलियां चलाईं
मुरैना शहर में जातीय संघर्ष को लेकर क्षत्रिय समाज के युवकों से जारी टकराव के बाद तीसरे दिन गुर्जर समाज के कुछ लोगों ने बलवा कर दिया। बाइक सवार करीब दो दर्जन से ज्यादा दहशतगर्दों ने शनिवार दोपहर बाजार में अंधाधुंध फायरिंग की। वनखंडी रोड पर बदमाशों ने करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाया। इसके बाद शहर में दहशत फैल गई।


भांजियों के साथ ऐसा व्यवहार
लॉकडाउन का पालन कराने प्रशासन ने बीच सड़क पर ही लड़कियों से उठक-बैठक लगवाई जा रही है। वीडियो मुरैना जिले के पोरसा का है। जो जमकर वायरल हो रहा है, घर में शादी होने के कारण 4 लड़कियां बैंक से रुपए निकालने गई थीं। लौटते समय रास्ते में अफसरो ने लॉकडाउन में बाहर निकलने पर जुर्माना भरने को कहा।उन्होंने असमर्थता जताई, तो उनसे सड़क पर ही उठक-बैठक लगवाई गई।


कार रोकने पर हाई वोल्टेज ड्रामा
होशंगाबाद जिले के इटारसी में रेलवे स्टेशन के सामने एक कार राेकने पर महिला ने प्रशासन और पुलिस के सामने हाई-वोल्टेज ड्रामा किया। कार से उतरकर महिला ने पहले तहसीलदार पूनम साहू से बदतमीजी की। समझाने आए एसडीएम मदन रघुवंशी पर भी भड़क गई। करीब 15 मिनट तक महिला स्टेशन के सामने हंगामा करती रही। इसके बाद उक्त महिला को थाने भेज दिया गया


By - Sagar Tv News
08-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.