TOP_10_मध्यप्रदेश : पड़ोसी ने छात्रा का नहाते में बनाया वीडियो, धमकी देकर करने लगा शोषण |STVN INDIA|

 

शिवराज सरकार का बड़ा ऐलान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगों के अनाथ हुए बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी लेने का निर्णय लिया है। सीएम ने कहा कि​​​​​​ संक्रमण में पालकों को खोने वाले बच्चों और आजीविका का सहारा खोने वाले परिवारों को 5,000 रुपये पेंशन, नि:शुल्क राशन, बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जाएगी। ऐसी सुविधाएं देने वाला मध्यप्रदेश पहला राज्य है ।

वैष्णवी को मिली मुस्कान
सागर के छत्रसाल निवासी 16 वर्षीय वैष्णवी सोनी की सफल सर्जरी हो गई है वह किडनी की गंभीर बीमारी पायलोनेफ्राइटिस से पीड़ित थी सोशल मीडिया के माध्यम से विधायक शैलेंद्र जैन को वैष्णवी के बीमारी की जानकारी लगी थी वे उसके घर गए फिर साशन अस्पताल और खुद के खर्चे पर सर्जरी करवाई है।


बारात रोकने गई पुलिस पर हमला
छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए शादियों पर पाबंदी लगा दी गई है। लेकिन लोग नहीं मान रहे हैं। एक शादी में पहुंची पुलिस और प्रशाासन की टीम पर बारातियों ने हमला कर दिया। पथराव में टीआई समेत 4 लोग घायल हो गए। अफसर जान बचाकर मौके से भाग निकले। बाद में फ़ोर्स पहुची।


पुलिस ने आरोपी से 72 घंटे मारपीट की
इंदौर के आजाद नगर थाने के टीआई रहे मनीष डावर द्वारा आरोपी को 72 घंटे तक बंद कर पीटने के मामले में मानव अधिकार आयोग ने संज्ञान लिया है। टीआई पर आरोप है, उसने पीड़ित से एक लाख रुपए की मांग की। मारपीट की यही नहीं, उसके पैरों के नाखून तक निकाल लिए। टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है।

बिजली गिरने से दो की मौत
रीवा की जवा तहसील के बसरेही गांव से आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत और 2 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए बताया जाता है अचानक तेज बारिश होने से बारिश से बचने के लिए आम के पेड़ के नीचे 6 से 7 की संख्या मे लोग एक पेड़ के नीचे खड़े थे। जिन पर बिजली गिर गई।


हादसे में पिता-पुत्र की मौत
बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र में गुरुवार को टैंकर पलटने से ड्राइवर पिता और उसके 13 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों के शव गाड़ी में फंसे रहे। डेढ़ घंटे बाद क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा कर दोनों के शव निकाले गए। शव की शिनाख्त नागदा उज्जैन निवासी प्रभु परमार रूप में हुई है।

 

एक ही दिन उठीं पिता-बेटे की अर्थी
गुना शहर की सोनी कॉलोनी स्थित एक जैन परिवार में पिता-पुत्र की एक साथ दो अर्थियां उठीं। दरअसल, सोनी कॉलोनी निवासी शिखरचंद जैन रात में ही भोपाल से कोविड का इलाज कराकर गुना पहुंचे थे लेकिन सुबह वह नहीं रहे, इसी दौरान अपने पिता की मौत का सदमा उनका पुत्र कुणाल जैन सह न सका और उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई।

नहाते हुए छात्रा का वीडियो, फिर शोषण
ग्वालियर में बाथरूम में नहा रही छात्रा का पड़ोसी ने चुपके से वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करने लगा। अब जब छात्रा शोषण से तंग आ गई तो थाना पहुंची और मामले की शिकायत की।

 

कोरोना कर्फ्यू में ढाई लाख की शराब पकड़ी
कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र में शराब के अवैध परिवहन रोकने के लिए पुलिस द्वारा की घेराबंदी के बावजूद एक आरोपी फरार होने में सफल हो गया। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है और आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से 48 पेटी शराब भी बरामद की गई है। जब्त की गई शराब की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए बताई जा रही है।

अवैध संबंधों के शक में हत्या
रीवा के सिरमौर थाना क्षेत्र में मरैला गांव में अवैध संबंधों के शक में तीन लोगों ने युवक को पहले घर में बंधक बनाया। इसके बाद पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए शव को सड़क पर फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


By - Sagar Tv News
13-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.