पूर्व मंत्री की गर्लफ्रैंड ने की Sucide मंत्री पर उकसाने का मामला दर्ज ,दोनों में होती थी नोंकझोंक

 

मध्यप्रदेश के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की गर्लफ्रैंड सोनिया भारद्वाज ने बीते दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में सिंघार की मुश्किलें बढ़ गईं हैं उन पर शाहपुरा थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने पर मामला दर्ज किया है।  जानकारी के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में सोनिया के बेटे आर्यन और नौकरों ने माना कि दोनों के बीच नोंकझोंक होती रहती थी। महिला के पास से मिले सुसाइड नोट बेटे आर्यन और नौकरों के बयान के आधार पर उमंग सिंघार पर कार्यवाई की गई और 306 का मामला दर्ज किया गया है। 

वहीं मीडिया को दिए बयान में आर्यन ने कहा था कि उनके पास सबूत नहीं हैं। मां की शनिवार को नानी से बात हुई थी। उन्होंने ऐसा कुछ गंभीर नहीं बताया था। अगले एक महीने में मां और सिंघार शादी करने वाले थे। पिछले साल दिसंबर में ही उनके संबंधों के बारे में पता चला था। आर्यन ने उमंग सिंघार पर कोई भी संदेह नहीं जताया है। 

बता दें कि पूर्व मंत्री उमंग सिंघार और हरियाणा की रहने वाली सोनिया भारद्वाज की मुलाकात मेट्रीमोनियल बेव साइट से हुई थी। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उनकी शादी कब होने वाली थी। जानकारी के मुताबिक सोनिया ने पहले पति को छोड़कर दूसरी शादी की थी लेकिन ये रिश्ता भी टूट गया। 

 

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री की गर्लफ्रैंड ने रविवार को शाहपुरा स्थित बंगले पर फांसी लगा ली थी। वहीं सोमवार को कोलार सनखेड़ी विश्राम घाट में सोमवार दोपहर सोनिया के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिंघार भी पूरे समय मौजूद रहे। 

 

फिलहाल ये पूरा मामला सोनिया के परिवार के बयानों पर टिका हुआ है।

 

सिंघार ने सरकार पर राजनीति करने के आरोप लगाते हुए कहा था कि बेवजह परेशान किया जा रहा है। सोनिया के बेटे और उनकी मां से भी पुलिस दो-दो बार बयान ले चुकी है। सोनिया से आखिरी बार शनिवार को बात हुई थी। तनाव के बारे में उनके बेटे ने बताया है। इसकी जानकारी मेरे पास नहीं है। पुलिस को सहयोग कर रहे हैं।

इस पूरे मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि पुलिस के संज्ञान में पूरा मामला है जांच जारी है। इसके बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी।


By - Sagar Tv News
18-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.