TOP_10_मध्यप्रदेश : पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS |

 

MP में अनलॉक 1 जून से
मध्यप्रदेश में 31 मई के बाद लॉकडाउन से राहत मिलने लगेगी। शुरुआत उज्जैन से हो सकती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके संकेत दिए हैं। बुधवार को उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में कहा कि 31 मई तक सख्त लॉकडाउन रहेगा। इसके बाद 1 जून से धीरे-धीरे जिलों को खोला जाएगा।

 

MP को बड़ी सौगात
कोरोना काल में मप्र के लिए एक बड़ी सौगात मिली है। यूनेस्को की वल्र्ड हेरिटेज साइट में मप्र के सतपुड़ा टाइगर रिर्जव और जबलपुर के भेड़ाघाट को शामिल किया गया है। एसटीआर प्राकृतिक सौंदर्य और बाघों के लिए विश्व प्रसिद्ध है। वहीं जबलपुर के भेटाघाट की संगमरमरी की वादियों में मप्र की जीवन दायिनी नर्मदा नदी बहती है।

 

सेवा का जज्बा ऐसा भी
लॉकडाउन में जनता अपने घरों में रहे और उन्हें किसी तरह की आवश्यकता होने पर उनके गांव घर में ही मदद मिल सके, इसके लिए स्लीमनाबाद पुलिस ने कोरोना समाधान के नाम से ग्रुप बनाया है। इस ग्रुप में थाना क्षेत्र में आने वाले सभी 90 गांव के सरपंच, सचिव और कोटवारों को जोड़ा गया है। ग्रुप के माध्यम से पुलिस को काफी जानकारी भी मिलती है। पुलिस ग्रुप के माध्यम से गांव के लोगों की मदद कर रही हैं।


बिजली गिरने से 7 लोगो की मौत
सतना जिले में बुधवार को तीन अलग-अलग घटनाओं में आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घटना में चार जबकि दूसरी में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


शादी के बाद दुल्हें की मौत
राजगढ़ जिले के पचोर शहर निवासी 25 वर्षीय अजय शर्मा की विवाह शादी 25 अप्रैल को हुई। वहां से आने पर चार दिन बाद अजय की रिपोर्ट 29 अप्रैल को पॉजिटिव आई। रिपोर्ट के बाद सामान्य ईलाज कराया लेकिन बाद में भोपाल ले जाया गया, जहां वेंटिलेटर पर रहने के बाद 17 मई को अजय ने दम तोड़ दिया। युवक की शादी कोविड प्रोटोकॉल से ही हुई थी।


धूमधाम से शादी पुलिसकर्मी लाईन अटैच
इंदौर में कहीं भी शादी होती है तो पुलिसकर्मी पहुंचकर उसे कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन का हवाला देकर बंद करा देते हैं। लेकिन एक सब इंसपेक्टर के घर पर भी बेटे की शादी का आयोजन किया गया। पहले तो इसे लेकर पुलिस अफसरों ने चुप्पी साध रखी लेकिन आयोजन का एक वीडियो वायरल हुआ तो एसआई को लाइन अटैच कर दिया।


पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो भेजा
भोपाल में एक महिला का अश्लील वीडियो उसके ही पति ने छोटे भाई को भेज दिया। उसने धमकाते हुए कहा, समझौता नहीं किया, तो वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। शिकायत पर कोलार पुलिस ने आईटी एक्ट और धमकी देन समेत अन्य धाराओं में FIR की है


किसान की जिंदादिली
खेती से लाभ उठाने के लिए हर किसान जी तोड़ मेहनत करता है। गर्मी के सीजन में काफी जद्दोजहद कर तरबूज की फसल उगाई। उत्पादन तो उम्मीद के मुताबिक हुआ लेकिन भाव नहीं मिले है। खंडवा में एक किसान ने पशु-पक्षियों के भोजन के लिए किसान ने खेत से निकले सभी तरबूज ओंकारेश्वर भेज दिए।


तस्करी के लिए युवती का इस्तेमाल
कार में धार से लाई जा रही अवैध शराब की खेप को क्राइम ब्रांच की टीम ने चंदन नगर इलाके में पकड़ा है। पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से सरगना ने रुपयों का लालच देकर एक युवती को कार में आगे बिठा लिया था। चेकिंग पाइंट पर पुलिस टीम ने कार रोककर डिक्की चेक की, तो उसमें देशी शराब की 14 पेटी मिली। पुलिस ने कार व शराब जब्त कर युवती समेत दो लोगों को आरोपी बनाया है।

 

बरातियों को पुलिस ने मेंढक बनाया
प्रतिबंध के बावजूद लोग शादियाें में भीड़ इकट्‌ठी करने से बाज नहीं आ रही। ऐसा ही मामला भिंड के ऊमरी क्षेत्र में सामने आया। यहां मेहमान शादी में शामिल होने आए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें ‘मेंढक’ बना दिया यानि सजा के तौर पर बीच सड़क पर मेंढक चाल में चलवाया। पुलिस ने दूल्हे समेत टैंट मालिक पर एफआईआर दर्ज की है।


By - Sagar Tv News
20-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.