TOP_10_मध्यप्रदेश : शराब फैक्ट्री पर छापा, अंदर सैकड़ों मजदूर कर रहे थे काम STVN INDIA|SAGAR TV NEWS

 

इंदौर पुलिस को सलाम!
इंदौर में लोगों की मदद करने, घरों तक छोड़ने औऱ इलाज करवाने के बाद परेशानी भरे लॉकडाउन में पुलिस का एक बार फिर उजला चेहरा सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसने बड़ा तूल पकड़ा। इसमे दिखाया गया कि दो बच्चे फल बेच रहे हैं। इस पर आरआई ने अपने खर्च से उसे हाथ ठेला दिलवाया। साथ ही उसके 1200 रुपए में पूरे फल खरीदकर सिपाहियों में बांट दिए। घर टीवी तीख करवा दिया और नगद पैसे भी दिए

शादी के पांचवें दिन ही दुल्हें की मौत
कोरोना काल में त्रासदियां कई रूपों में सामने आ रही हैं। 18 मई की रात को बारिश के दौरान गुना हाइवे पर एक कार पलट गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जो अपनी नवविवाहिता पत्नी को गुना से लेकर ब्यावरा जा रहा था। दोनों की शादी 14 मई को सादगी के साथ ब्यावरा में ही हुई थी।

फुल्की वाले से 11 लोग संक्रमित
शहरों में लॉकडाउन की वजह से ठेले पर खाने-पीने की सामग्री पर रोक लगी है पर ग्रामीण क्षेत्रों में कोई रोक नहीं है। इसका असर भी दिख रहा है। रीवा के मऊगंज में संक्रमित हाथ ठेले वाले ने लोगों को पानी पूरी खिलाता रहा। इसकी वजह 11 लोग संक्रमित हो गए। सभी एक ही वार्ड के हैं। ठेले वाले के परिजन संक्रमित थे, इसके बाद भी वह पानी पूरी बेचता रहा।


ग्रामीणों को अन्धविश्वास का सहारा
बैतूल के भैंसदेही मैं इन दिनों कोरोना संक्रमण को हराने के लिए ग्राम नवापुर के ग्रामीणों द्वारा आस्था का सहारा लिया जा रहा है लेकिन आस्था और अंधविश्वास के बीच कोरोना संक्रमण को हराना ग्रामीणों के सिर चढ़कर बोल रहा है ।डॉक्टरों का कहना है कि यह महामारी है जो हवन पूजा से ठीक नही होगी इसकी जांच करा कर इलाज कराए


एंबुलेंस काे मिनिस्टर का धक्का
मप्र सरकार में वन मंत्री विजय शाह के क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं वेंटिलेटर पर हैं और प्रशासन ने उनकी फिर से किरकिरी करा दी। मंत्री को अपने विस क्षेत्र को नई एंबुलेंस की सौगात दिलाने की घोषणा महंगी पड़ गई, स्वास्थ्य विभाग ने शुभारंभ करने पुरानी एंबुलेंस भेज दी। एंबुलेंस स्टार्ट करने के लिए मंत्री तक को धक्का लगाना पड़ा, लेकिन वह स्टार्ट नहीं हुई।


दो शराब फैक्टरियों पर छापा
अवैध शराब के उत्पादन और परिवहन की शिकायत पर प्रशासन की टीम ने बुधवार को धार जिले के सेजवाया और बड़वाह की शराब फैक्ट्रियों पर छापे मारे। सेजवाया में एसडीएम अभिलाष मिश्रा की टीम ने ग्रेट गैलन वेंचर्स लिमिटेड में दबिश दी तो वहां कई अनियमितताएं मिलीं। लगभग 1 हजार मजदूर भी काम करते मिले। 6 ट्रकों में भरी हुई शराब मिली

हादसे में 2 की मौत
छिंदवाड़ा से सिवनी की तरफ जा रहे दो बाइक सवार झिलमिली के पास एक हादसे का शिकार हो गए जिसमें उनकी जान चली गई । घटना सिवनी रोड कि है जब एक पिकअप यहां सड़क के किनारे खड़ी हुई थी तभी सिवनी के चक्की खमरिया में रहने वाले बाइक सवार पिकअप से आकर टकरा गए

शराब के नशे में पत्नी की हत्या
जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में नशे की लत ने हंसती-खेलती गृहस्थी बर्बाद कर दी। शराब के नशे में बुधवार की रात पहुंचे पति को टोकना पत्नी के लिए घातक हो गया। लाठी से पति ने उसे बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला। शव छोड़कर वह घर में ही बैठा रहा।

2 तेंदुआ शावकों की मौत
सतना जिले के अमरपाटन रेंज अंतर्गत गोरसरी पहाड़ में तेंदुए के 2 शावकों के शव मिले। शव चरवाहे को दिखे थे, सूचना पर वन अमला आनन फानन में मौके पर पहुंच गया। कुछ वरिष्ठ वन अधिकारियों का मानना है कि प्यास के कारण दोनों शावकों ने दम तोड़ दिया होगा।

कमलनाथ ने लिखा सीएम को पत्र
सागर के लाखा बंजारा झील का सौंदर्यीकरण और साफ-सफाई का कार्य किया जा रहा है। इस समय तालाब से मिट्टी निकालने (डीसिल्टिंग) का कार्य चल रहा है। इसमें अनियमितता होने की बात सामने आ रही है। इसी मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है।


By - Sagar Tv News
20-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.