TOP_10_मध्यप्रदेश : शादी समारोह में जुटाई भीड़, पुलिस देख भागे मेहमान | STVN INDIA | SAGAR TV NEWS |

 

वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार केसवानी का निधन
वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार केसवानी का शुक्रवार को भोपाल में निधन हो गया।राजकुमार केसवानी भोपाल गैस त्रासदी को दुनिया के सामने लाने वाले पहले पत्रकार थे। गैस कांड की रिपोर्टिंग ने उन्हें दुनियाभर में मशहूर किया। न्यूयॉर्क टाइम्स के लिए भी उन्होंने गैस त्रासदी की इंवेस्टिगेटिव सिरीज की थी

 

जासूसी के शक में 2 बहिनों को पकड़ा
इंदौर के महू सैन्य क्षेत्र से जासूसी करते पकड़ी गईं दो बहनों से पूछताछ जारी है। दोनों काअन्य देश में जानकारी भेजने की बात सामने आने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। युवक- युवती के पास से उनके मोबाइल फोन और अन्य डिवाइस जब्त की है।


खेत से गांजा के पेड़ पकड़े
कटनी जिले के स्लीमनाबाद के सालेभार गांव के एक खेत में लहलहा रही गांजे की फसल को पुलिस ने जब्त कर लिया है। जब्त किया गया गांजा करीब 26 किलो 350 ग्राम है जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 26 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने गांजे की फसल उगाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

हादसे में दो की मौत
सागर में अस्पताल से नवजात बेटे को देखकर अपने घर लौट रहे पिता और उसके साथी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। उनकी तेज रफ्तार बोलेरो आगे चल रहे कंटेनर में जा घुसी। बोलेरो फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। घटना राहतगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरा के पास की है।

ससुराल में कर दी पत्नी की हत्या
सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र में ससुराल आए युवक ने हत्या कर सनसनी फैला दी। बताया गया कि शनिवार को जब पत्नी अपने मायके में कपड़ा धुलने के बाद नहा रही थी। तभी किसी बात को लेकर पति से कहासुनी हो गई थी घटना के बाद पति भी कुंए में कूद गया लेकिन लोगो ने उसे बचा लिया।


दंपति ने की आत्महत्या
होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा थाना क्षेत्र के बैजनपुर गांव में एक दंपती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच आपस में विवाद हुआ था। इसके बाद पति ने जंगल में स्थित घर में ही फांसी लगाई, जबकि पत्नी ने घर से दूर जंगल में फांसी के फंदे पर झूल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।


पुलिस देख शादी समारोह से भागे लोग
कोरोना कर्फ्यू में सभी तरह के कार्यक्रमों पर प्रतिबंध के बाद भी लोग इसे करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इंदौर के द्वारकापुरी में पुलिस युवती की शादी होने की सूचना पर पहुंची तो जगदीश माहेश्वरी नाम का व्यक्ति अपनी बेटी दीपिका की शादी का कार्यक्रम कर रहा था। वहां काफी भीड़ थी। पुलिस ने शादी का कार्यक्रम कर रहे व्यक्ति के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

 

उपचुनाव में 22 शिक्षकों की मौत
कोरोना की दूसरी लहर में दमोह उपचुनाव का मोह जानलेवा साबित हुआ। इस दौरान जहां 10 नेताओं ने कोरोना से जान गंवा दी। वहीं, उपचुनाव ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए 28 शिक्षकों की मौत हो गई। उपचुनाव में जिले के 800 शिक्षक-शिक्षिकाओं की ड्यूटी लगाई गई थी।


MP में टूलकिट पर सियासत
बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके बाद MP में भी टूलकिट पर सियासत शुरू हो गई है। इस वायरल वीडियो में कमलनाथ कहते दिख रहे हैं कि ये आग लगाने का समय है, देश में आग लगानी है। इसको लेकर कांग्रेस का कहना है कि यह फेक वीडियो है। बीजेपी की यही डर्टी पॉलिटिक्स है। https://twitter.com/i/status/1395615640489140224


ऊर्जा मंत्री का चालान
ग्वालियर में बिना हेलमेट के एक्टिवा चलाने पर विवादों में आए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को दूसरे दिन अपनी गलती का अहसास हो गया। शनिवार को वह हेलमेट पहनकर स्कूटर चलाते हुए ट्रैफिक थाने पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी गलती स्वीकार करते हुए चालान बनाने के लिए कहा।


By - Sagar Tv News
22-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.