TOP_10_मध्यप्रदेश: अवैध संबंधों को लेकर पति-पत्नी में विवाद, बेटे का मर्डर STVN INDIA SAGAR TV NEWS

 

देशभक्तों के गुण वाला गांव गुणावद
सिक्किम में हादसे के दौरान शहीद हुए सेना के जवान कन्हैयालाल जाट का गांव गुणावद इन दिनों सुर्खियों में है। इस गांव की नर्सरी में भविष्य के जवानों की फसल तैयार हो रही है। गुणावद गांव से भारतीय सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ में करीब 18 जवान अपनी सेवाएं दे रहे हैं ।


घोड़े पर जा रहे दूल्हे को पीटा
सागर जिले में एक दूल्हे को घोड़े से उतार कर पीटने का मामला सामने आया है। दूल्हा घोड़े पर चढ़कर बारात जाने से पहले अपने कुल देवताओं की पूजा के लिए जा रहे थे। इसी दौरान गांव के कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और कहा- हमारे परिवार में गमी हुई है और तुम खुशी मना रहे हो, पुलिस ने मामला दर्ज किया।

मां-बच्चों की पुकार..
बालाघाट के बोनकट्टा गांव में ओम, आयुष, खुशी, मानसी, और अमृता यह सिर्फ नाम नहीं है यह वे मासूम हैं जिनके पिता और परिवार को इस क्रूर संक्रमण काल ने इनसे छीन लिया। दो सगे भाइयों का यह परिवार 15 दिन में घर से 5 लोगों के शव का अंतिम संस्कार कर चुका है।

बेटी ने CM शिवराज से लगाई गुहार
ब्लैक फंगस के कारण जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे व्यवसायी की एक आंख और जबड़ा निकालना पड़ा है। हालत गंभीर है।लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50 MG इंजेक्शन के 20 डोज लग चुके हैं, पर अभी भी डोज की दरकरार है। मंगलवार को पिता के लिए बेटी ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह से मदद की गुहार लगाई।


मंडी में हजारों की संख्या में पहुंचे लोग
जबलपुर कृषि उपजमंडी में उमड़ी भीड़ कोविड गाइडलाइन को हवा में उड़ा दिया। मंडी में थोक व्यापारियों के साथ हजारों की संख्या में फुटकर खरीदी करने भी लोग पहुंच गए। ऊपर से लापरवाही ये कि टोकने वाला मंडी प्रशासन मूक दर्शक बना रहा।

 

नाराज पत्नी नर्मदा पुल से कूदी
खरगोन में पति से विवाद के चलते गुस्साई महिला ने बाईक रुकवा कर 40 फ़ीट से ऊंचे नर्मदा पुल से छलांग लगा दी, नर्मदा किनारे अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे एक युवक ने महिला को नर्मदा में छलांग लगाते देखा और तत्काल नर्मदा के बीच पहुंचकर बचाई महिला की जान।

अजब प्रेम की गजब कहानी
भिंड शहर में प्रेमी- प्रेमिका का अनोखा केस सामने आया। कोतवाली थाना पुलिस के पास एक विवाहिता अपने प्रेमी पर मामला दर्ज कराने के चक्कर काट रही है। महिला का कहना है कि उसका पति गुजरात में रहता है। वो पिछले 4 साल से प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। अब प्रेमी ने धोखा देकर शादी कर ली है।

अवैध संबंधों के चलते पत्नी से विवाद
शिवपुरी की आदिवासी बस्ती में अवैध संबंधों के चलते पत्नी से हुए विवाद में पति उससे मारपीट कर रहा था। अपनी मां को बचाने सामने आए 10 साल के बेटे के साथ भी बाप ने मारपीट की। बेटे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। हत्यारा बाप मौके से फरार हो गया।

जयमाला पड़ते ही पुलिस पहुंची
लॉकडाउन में शादियों पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। बाावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में लोग चोरी-चुपके से शादी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जबलपुर के शहपुरा क्षेत्र में बीजा हिनौता गांव में ऐसी ही एक शादी समारोह में पुलिस धमक गई। पुलिस ने लड़की के पिता और लड़के के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया।

बारादरी चंद सेकेंड में धराशाही
दतिया स्थित पीतांबरा पीठ के सामने बनी बारादरी से रेत से भरा हुआ ट्रैक्टर जा टकराया। हादसे में प्रशासन की ओर से लाखों रुपये लागत की बनवाई गई बारादरी चंद सेकडों में ही धराशायी हो गई। हादसे के दौरान मौके से कुछ राहगीर गुजर भी रहे थे, जिन्होंने समय रहते भागकर अपनी जान बचा ली।


By - Sagar Tv News
25-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.