किसान का बैग काटकर उड़ा दिए एक लाख रुपये जब बैंक के अंदर पहुंचा तो उड़े होश STVN INDIA |SAGAR TV NEWS

 

एमपी के रायसेन में किसान से लूट की वारदात सामने आई है। सेंट्रल बैंक में बनगवां गांव से आये किसान जय प्रकाश गौर से दिन दहाड़े 1 लाख रुपये की लूट हुई है। जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश गौर अपने खाते में 1 लाख 90 हजार रुपये जमा करने जब सेंट्रल बैंक पहुंचे तो बाहर लगी कुर्सियों पर बैठकर अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे थे। तभी उनकी रैकी कर रहे अज्ञात लुटेरों ने उनके बैग में कट मारकर 1 लाख रुपये गायब कर दिए जब किसान बैंक के अंदर पहुँचा तो उसका बेग नीचे से कटा हुआ था इसके बाद किसान ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी अमृत मीणा और थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्धू ने बैंक के पास लगे सीसीटीवी कैमरा देख कर अज्ञात लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने बताया कि जय प्रकाश गौर अपने खाते में पैसे जमा करने आए थे अज्ञात लोगों ने उनके बैग से 1 लाख रुपये गायब कर दिए हैं। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
आपको बता दें कि 2 दिन पहले भी लुटेरों ने बेगमगंज में भी ऐसी वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस रायसेन में हुये इस घटनाक्रम बेगमगंज की घटना से जोड़कर देख रही है। पुलिस जल्द ही लुटेरों को पकड़ लेने की बात कर रही है।


By - Rajesh Rajak raisen (m.p.)
26-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.