एमपी में रंगदारी चरम पर दो दर्जन बदमाशों ने एक घर में की ताबड़तोड़ पत्थरबाजी, फायरिंग बाल-बाल बचे लोग

 

रीवा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत अरुण नगर में करीब दो दर्जन की तादाद में आए बेखौफ बदमाशों ने एक घर में पत्थरबाजी करते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल बन गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गोलीबारी की घटना को सिरे से ही खारिज कर दिया। और जांच के नाम पर खानापूर्ती कर पुलिस की टीम वापस लौट गई हालांकि पुलिस के जाने के बाद मीडिया की टीम और फरियादी पक्ष में मौके पर बंदूक से निकली गोलियों के खाली पड़े खोखे को अपने कैमरे में कैद कर लिया।
बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले 22 से ज्यादा बाइक सवार बेखौफ बदमाश विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अरुण नगर में स्थित निशांत तिवारी के घर रंगदारी लेने आए थे। और घर के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने हवाई फायर करना शुरू कर दिया। और बाद में घर में पत्थर बरसाए जिससे घर की खिड़की और दरवाजे टूट गए हैं। घटना के दौरान फरियादी निशांत की मां घर के बाहर ही खड़ी थी और आरोपियों ने जैसे ही पत्थरबाजी शुरू की वह अपनी जान बचाकर कर घर के अंदर चली गई। हालांकि घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है मगर दहशतगर्दो ने घर के अंदर पार्किंग में खड़ी कर में तोड़फोड़ करते हुए वाहन में रखे 75 हजार रुपये उड़ा दिए।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की लेकिन इस दौरान गोलीबारी के साक्ष्य नहीं मिले जिसके कारण पुलिस की टीम ने गोलीबारी की घटना से इंकार कर दिया जबकि घटनास्थल पर बंदूक की गोलियां पड़ी हुई थी। वहीं पुलिस ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है हालांकि घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली गई है जो कि शहर के हिस्ट्रीशीटरो में आते है।


By - Arpit Panday Rewa (M.P)
26-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.