बीरबल की खिचड़ी जैसा हो गया बीना का 1 हजार बेड वाला अस्थाई कोविड सेंटर बन रहा है बनने की तलाश में ?

एक मशहूर कहावत है बीरबल की खिचड़ी जो बन रही हैं। और बनने की तलाश में है। सागर जिले के बीना का एक हजार बेड वाला अस्थाई कोविड अस्पताल के भी इन दिनों यही हाल है। जो बन ही रहा है और बनने की तलाश में है। जबकि कहा जा रहा है। की कोरोना की दूसरी लहर जाने वाली है। लेकिन सागर जिले के बीना के आगासौद चक्क गाँव में 1000 बेड वाला अस्थाई कोविड सेंटर अभी भी बनकर तैयार नहीं हो पाया है। ये कब चालू होगा ये कुछ कहा नहीं जा सकता। अब तो अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी इसको लेकर कुछ बोलने से परहेज करते नजर आने लगे है शुक्रवार को अस्थाई कोविड अस्पताल के उद्घाटन की तारीख को लेकर बीना विधायक भी बचते हुए नजर आए।
चौबीस घंटे ऑक्सीजन उपलब्ध वाली अस्थायी अस्पताल बनाकर कोरोना को मात देने मुख्यमंत्री,केंद्रीय मंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री, कलेक्टर, कमिश्नर, रिफाइनरी प्रबंधन ने कड़ी मेहनत की  अस्पताल शुरु कराने में लेकिन मिली सिर्फ और सिर्फ तारीख। अब हालात ये हैं कि सत्ता पक्ष के बीना विधायक महेश राय पत्रकार वार्ता में अस्पताल शुरू कराने उद्घाटन की तारीख जुबां पर लाने से बच रहे हैं। कोरोना मरीजों को इलाज की ज़रूरत पडेगी या नही यह तो भविष्य की बात है। लेकिन अस्पताल शुरु कराने की तारीख जरूर आम जनता मे चर्चा का विषय बनकर रह गयी है। सभी का एक ही सवाल कब शुरू होगा अस्पताल वहीं सरकार के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों की काबिलियत पर प्रशन चिन्ह लग गया है। 
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री और नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने 25 मई तक अस्पताल शुरू करने की बात कही थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

By - SAGAR TV NEWS
29-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.