बिजली विभाग कार्यालय में गद्दा डालकर लेटे भाजपा विधायक अधिकारी से है नाराज़गी || SAGAR TV NEWS ||

 

रीवा जिले के मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल बिजली विभाग के जिला कार्यालय में मौन धरने पर बैठे गए। जिससे लोग हैरान हो गए। अधिकारियों ने विधायक से मुलाकात की तो उन्होंने गोपनीयता रखते हुए क्षेत्र की समस्याओं को खत्म करने का 67 प्रकार की मांगों का मांग पत्र सौंपा है। वही विधायक ने मऊगंज में पदस्थ DE हरिवंश प्रसाद शुक्ला को हटाए जाने की मांग भी की तब अधिकारियों ने समस्याओं के निराकरण को लेकर आश्वासन दिया लेकिन फिर भी फिर भी विधायक नहीं माने।
एक तरफ कोरोना संकटकाल में शासन प्रशासन लगातार इसके रोकथाम को लेकर प्रयास कर रहा है। वही नेताओं के द्वारा लगातार कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है मगर प्रशासनिक अमले के द्वारा इस पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने की बजाय नेताओं की मान मनोबल जारी है। भाजपा विधायक प्रदीप पटेल के द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन का जिसमें उन्होंने बिजली विभाग के अधीक्षण यंत्री कार्यालय में विरोध स्वरूप धरना दिया जबकि कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत धरना प्रदर्शनों में प्रतिबंध लगाया गया है।
जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक प्रदीप पटेल मऊगंज विधानसभा में बिजली की समस्याओं को लेकर कई बार मुखर हो चुके हैं वहीं बीते लंबे समय से वो विद्युत विभाग में पदस्थ क्षेत्र के मुख्य अभियंता हरिवंश प्रसाद शुक्ला से नाराजगी भी है जिससे वो दजर्न पर बैठे।
विधायक ने ज्ञापन सौंपते हुए मऊगंज में पदस्थ मुख्य अभियंता हरिवंश प्रसाद शुक्ला को हटाए जाने की भी बात कही है।
बताया जा रहा है कि विधायक और मुख्य अभियंता हरिवंश प्रसाद शुक्ला का आपसी विवाद चल रहा है जिसके चलते विधायक ने अपनी पावर का दुरुपयोग करते हुए धरना प्रदर्शन किया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद विधायक माने।


By - Arpit Panday Rewa (M.P)
30-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.