तीन महिलाओं ने एक अकेली महिला को सड़क पर बुरी तरह पीटा वीडियो हुआ वायरल STVN INDIA || SAGAR TV NEWS

 

ये वीडियो देखकर आपको जरूर होगी जिसमें कुछ महिलाएं एक महिला से मारपीट कर रही हैं। वो भी ऐसी वैसी नहीं, हैरान करने वाला ये वीडियो एमपी के बैतूल से सामने आया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो झल्लार थाना क्षेत्र के रंभा गांव का है जिसमें एक आदिवासी बुजुर्ग महिला पिचू बाई के साथ कुछ महिलाएं और पुरुष मारपीट करते नजर आ रहा है। एक महिला उसके बाल पकड़े हुए है। तो दूसरी महिला चप्पल से उसे पीटती है। पीड़ित ने झल्लार पुलिस थाने में इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
मामला बीते 3 जून का है। जिसमें तीन महिलाएं और एक पुरुष इस आदिवासी बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बीच एक पुरुष भी महिला का हाथ खींचते दिखाई दे रहा है। जब महिला जमीन पर गिर जाती है फिर भी उसके साथ पिटाई जारी रहती है। बचाव में पिचू बाई भी थप्पड़ मारते नजर आती है ।

पिटने वाली महिला का नाम पिचू बाई जावरकर है। कुछ दिनों पहले उसकी बेटी ने गांव के ही कमल आर्य नाम के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के बाद बेटी और उसका पति पिचू बाई से अपने हक की जमीन मांग रहे थे। इसी बात को लेकर इन दोनों परिवारों में समय-समय पर विवाद होता रहता था। पीड़ित का।कहना है। कि उसे बुलाकर मारपीट की गई।

मामले में भैंसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित का कहना है कि रंभा गांव से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। वहीं एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।


By - Mahesh Chandel (Betul M.P)
06-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.