TOP_10_मध्यप्रदेश :नई नवेली दुल्हन पहुंची थाने, बोली न घर जाउंगी - न ससुराल || STVN INDIA ||

 

गर्लफ्रेंड के चक्कर में उतरी इज्जत
दतिया शहर के एक वकील की सड़क पर जमकर पिटाई हुई। बताया जा रहा है कि वकील साहब अपनी महिला मित्र के साथ घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान महिला मित्र के पति ने उन्हें देख लिया। इसके बाद सड़क पर जमकर दोनों में मारपीट शुरू कर दी। आधे घंटे तक सड़क पर विवाद होता रहा।

पत्नी सहित 2 बेटियाें को कुएं में फेंका
छतरपुर के चंदला थाना क्षेत्र में एक पिता का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया। जहां एक शख्स ने अपनी दो मासूम बेटियों समेत पत्नी को कुएं में फेंक दिया। यही नहीं, जब महिला तीन महीने की बच्ची और खुद को डूबने से बचाने का प्रयास करने लगी, तो उस पर पत्थर भी बरसाए। युवक के तीन बेटियां थीं, यह उसे मंजूर नहीं था।

रंगीनमिजाज पुलिसकर्मी
गुना जिले के कोतवाली में पदस्त एक आरक्षक का युवती के साथ अश्लील डांस करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो गया। उसके साथ एक अपहरण काण्ड का मुख्य आरोपी भी ठुमके लगाते हुए दिख रहा है, यह वीडियो 4 वर्ष पुराना बताया जा रहा है। एसपी ने आरक्षक को सस्पेंड कर जांच बिठा दी है।

कैप्सूल में हीरे की तस्करी
बैतूल में पुलिस ने एक लूट की वारदात के बाद नकली और लो क्वालिटी के हीरे बेचने वाले गिरोह के आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमे दो नाबालिग भी शामिल है। उनके पास से बरामद हीरो की कीमत 55 लाख बताई जा रही है। जिसे ढाई करोड़ में बेचने की योजना थी।

 

मासूम के साथ हैवानियत
नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा इलाक़े में एक हृदय विदारक घटना ने शहर के साथ प्रदेश के लोगो को भी झकझोर कर रख दिया है। दरअसल, यहां शनिवार को घर से अचानक लापता हुई 9 साल की मासूम बच्ची का घर के पड़ोस में खाली पड़े मकान में भुसे के ढेर में दबा हुआ शव मिला है।


पत्नी ने की पति की हत्या
ग्वालियर के महाराज पुरा थाना क्षेत्र में नशे में धुत होकर घर आए पति ने पत्नी पर शक करते हुए पहले मारपीट की, फिर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। इस पर पहले पत्नी ने विरोध किया। इसके बाद पत्नी ने ही पति का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना डांग गुठीना गांव की है।

नई दुल्हन थाने पहुंची
मुरैना में पिछले कुछ दिनों से गायब दुल्हन वापस आ गई है। उसने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया है। पुलिस को बताया कि वह 10वीं तक पढ़ी है और आगे पढ़ना चाहती है। लेकिन माता-पिता ने आगे पढ़ाने की जगह उसके हाथ पीले कर घर से विदा कर दिए। उम्मीद थी कि ससुराल वाले उसके मन की इच्छा को पूरा करेंगे और आगे पढ़ाएंगे लेकिन जब ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने भी आगे पढ़ाने से मना कर दिया


साईकिल पर शहर में निकले एसपी
पर्यावरण संरक्षण दिवस सप्ताह में नीमच एसपी सूरज वर्मा की जुदा तस्वीर सामने आई है। अक्सर अपने सरकारी वाहन में नजर आने वाले एसपी लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए साइकिल पर दिखाई दिए। एसपी जब शहर में साइकिल की सवारी की तो सड़क से लेकर चौराहों-तिराहों पर अमला भी हैरतभरी नजरों से देखता रहा।


स्कूटी में रखे थे 30 लाख रुपए
इंदौर की विजयनगर पुलिस ने वाहन चेकिंग में बाइक से 30 लाख रुपए जब्त किए। पुलिस ने दोनों वाहन सवार को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी रुपए के सोर्स नहीं बता पाए। उनके पास कोई दस्तावेज तक नहीं था। पुलिस को शक है कि रुपया हवाला का है। इसके बाद पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को इसकी सूचना दी।


इंजेक्शन से मरीजों में रिएक्शन
इंदौर और सागर में ब्लैक फंगस के इंजेक्शन के बड़े रिएक्शन सामने आए हैं। इंजेक्शन लगाने के बाद कई मरीजों को ठंड और तेज बुखार होने के साथ-साथ उल्टी दस्त होने की भी शिकायत होने लगी। आनन फानन में इंजेक्शन का इस्तेमाल रोका गया, प्रभावित मरीजों का विशेसग्यो ने देखा।


By - Sagar Tv News
07-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.