TOP_10_मध्यप्रदेश : वन विभाग के अमले ने की फायरिंग, ग्रामीण की गई जान || STVN INDIA ||

 

शादी में 40 लोग शामिल हो सकेंगे
मध्यप्रदेश में 15 जून तक लागू लॉकडाउन के बाद और छूट दिए जाने के संकेत CM शिवराज सिंह चौहान ने दिए हैं। सीएम ने कहा कि सुझाव के आधार पर अब शादियों में वर और वधू पक्ष के 20-20 लोग शामिल होने की तत्काल अनुमति दी जा रही है। शादी में शामिल होने वालों का कोरोना टेस्ट करना जरूरी होगा। इसके लिए सभी कलेक्टर व्यवस्था करें।

स्कूल में कड़कनाथ की पाठशाला
सागर जिले के एक स्कूल बिल्डिंग में कड़कनाथ मुर्गे का पालन करने की चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई है, मामला बीना ब्लॉक के किर्रोद ग्राम पंचायत के मनऊं गांव का है, जहां 2015 में स्कूल में बच्चों का नामांकन शून्य होने के चलते स्कूल को शिफ्ट कर दिया गया था, शिक्षकों को भी दूसरे स्कूल में पदस्थ कर दिया गया था, स्कूल भवन को पंचायत के अधीन कर दिया गया था

सेल्फी के शौक में गई जान
इंदौर में सेल्फी लेते समय एक युवती के साथ बड़ा हादसा हुआ। रेलवे ओवरब्रिज से गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इंदौर की यह युवती सागर में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में MBBS की थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी और लॉकडाउन होने से इंदौर में घर आई हुई थी।। युवती अपने भाई के साथ घूमने निकली थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ।


वाहन पलटा दो महिलाओ की मौत
जबलपुर के पाटन-कटंगी रोड पर बनवार मोड़ के पास मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन पलट गया। जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं 21 लोग घायल हो गए। मजदूरों में अधिकतर महिलाएं थी। हादसा वाहन का शाफ्ट टूटने की वजह से हुआ है। सभी मजदूर उड़द की तुड़ाई के लिए चिखड़ी गांव जा रहे थे।

शिक्षक की मौत, 8 बाराती घायल
सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग हादसों में एक की शिक्षक की मौत हो गई और 8 बाराती घायल हो गए है। दोनों की हादसों की सूचना के बाद रामनगर पुलिस के साथ मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी मौके पर पहुंची है।

3 किलों सोना, 1 करोड़ नगद पकड़ा
इंदौर में एसटीएफ की टीम ने चार ऐसे लोगों को पकड़ा है जिनके पास से 3 किलो 75 ग्राम सोना और एक करोड़ से अधिक की नगद राशि मिली है,आरोप है कि ये विदेशों से सोना लाकर उसकी स्मगलिंग करते थे, इनके तार अन्य राज्यों से भी जुड़े हैं।

वन विभाग की गोली से युवक की मौत
मुरैना में रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली का पीछा करने के दौरान वन विभाग की टीम ने गोली चला दी। गोली लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई। ग्रामीण की मौत से भड़के गांववालों ने वन विभाग की टीम पर हमला किया तोटीम ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। अमले में शामिल 9 वन आरक्षकों के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज किया है।

बिजली उपकेंद्र में अंधेरगर्दी
ग्वालियर में ऊर्जामंत्री ने शराबखोरी पकड़ी है, वह भी उनके अपने ही विभाग के एक विद्युत सब स्टेशन में। रविवार दोपहर सागरताल 33KV विद्युत सब स्टेशन पर जब मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पहुंचे, तो वहां सब स्टेशन में ट्रांसफाॅर्मरों के नीचे शराब की खाली बोतलें पड़ी मिलीं। यह देखकर ऊर्जामंत्री भड़क गए।

मानसून की पहली बारिश
भोपाल में 10 दिन पहले मानसून पहुंच गया है। राजधानी में रविवार दोपहर बाद मानसून की पहली बारिश हुई। मौसम विभाग ने प्रदेश के सभी संभागों में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। प्रदेश में दक्षिण-पश्चिम मानसून समय से पहले ही पहुंच गया है।

पडोसी की हत्या, 4 हिरासत में
बकरी बाँधने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों ने पडोसी की हत्या कर दी, मामला सागर शहर के गुरु गोविंद सिंह वार्ड का है, जहां एक महिला सहित चार लोगो ने मिलकर एक अधेड़ की जान ले ली, जानकारी लगते ही केंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची


By - Sagar Tv News
13-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.