TOP_10_मध्यप्रदेश : CSP ने युवक को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल || STVN INDIA ||

 

MP का बजरंगी भाईजान!
बिहार के सीवान का एक मूक बधिर युवक पिछले दस साल से अपने परिवार से बिछड़कर भटक रहा था। आठ महीने पहले जब वह भटकता हुआ ब्यावरा पहुंचा तो सिटी थाने के कांस्टेबल कैलाश नायक उसके लिए बजरंगी भाईजान साबित हुए। आठ महीने के कठिन प्रयास के बाद इस युवक को उसके परिवार तक पहुंचाया।

पति की शादी में पत्नी की एंट्री
इंदौर में एक शादीशुदा 3 बच्चों का पिता होटल में दूसरी शादी कर रहा था भनक लगने पर पत्नी और बच्चो ने जाकर शादी रुकवाई, डॉक्टर जितेन्द्र दांगी अपने से 15 साल छोटी उम्र की लड़की से कर रहा था शादी दुल्हन डॉ के बच्चो की पढ़ाने के लिए आती थी उसी दौरान दोनों में प्रेम हुआ, शादी में खूब हंगामा हुआ

नाग-नागिन का मिलाप
शिवपुरी बैराड़ तहसील क्षेत्र के गोंदली पुरा से निकली पार्वती नदी के किनारे शुक्रवार की शाम अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां एक नाग नागिन के जोड़े को नाचते हुए देखा गया। ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

इंदौर में चूहे ने कुतर दिया शव
इंदौर के जिला अस्पताल के मॉर्चुरी में एक बार फिर एक व्यक्ति के शव को चूहों ने कुतर डाला। परिजन पुलिस के साथ सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचे और चादर हटाई तो उनके होश उड़ गए। शव का चेहरा और एक हाथ बुरी तरह कुतरा हुआ था। वहां से खून निकल रहा था।

डूबने से दो बच्चियों की मौत
छिंदवाड़ा के राखिकोल में कपड़े धोने के लिए दो किशोरी नदी में डूब गईं। चना के बाद पुलिस ने गोताखोरों और रेस्क्यू टीम की मदद से दोनों के शव निकाल लिए है, हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।


IAS अफसर को धमकी
मध्यप्रदेश कैडर के IAS अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को फोन पर धमकी मिलने के मामले में 40 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हालांकि, भोपाल पुलिस ने DGP से निर्देश मिलने के बाद कॉल के लिए उपयोग करने वाले ऐप की जानकारी के लिए सेंट्रल सर्विस को पत्र लिखा है। आरोपी ने कॉल करने के बाद ऐप को अन इंस्टॉल कर दिया था


CSP ने मारा थप्पड़ युवक को
इंदौर के राजेंद्र नगर क्षेत्र के एक किलोमीटर लंबी सकड़ पर अवैध कब्जा कर दुकान-मकान बनाकर बैठे लोगों को हटाने पहुंचा। कार्रवाई का विरोध शुरू हुआ तो एक पुलिस अधिकारी ने एक युवक पर हाथ छोड़ दिया। हालांकि बाद में उन्होंने इस प्रकार की किसी घटना से इनकार कर दिया।


हम इस देश के बासी है !
देश को आजाद हुए 72 साल गुजर चुके है । आज हम डिजिटल युग मे जीने का दावा भी कर रहे है ,लेकिन इसकी जमीनी हकीकत मध्य प्रदेश के बैतूल के एक गांव में देखने को मिला आजतक बिजली नही पहुची और महिलाये हाथ चक्की से आटा पीस रही है ।


शराब का जखीरा जब्त
भोपाल आबकारी विभाग और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शविनार तड़के सोनकच्छ टपरा, तरावली जोड़ बैरसिया पठार में शराब का जखीरा पकड़ा है। मौके से जमीन में गड़े ड्रमों, कुप्पों, टंकियों, चलती बड़ी भट्टियों के कंटेनर से हाथभट्टी मदिरा का जखीरा और भारी मात्रा में लाहन बरामद किया।

जबलपुर मे कांग्रेस का प्रदर्शन
जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने डुमना से लगे जंगल में स्पोर्ट सिटी प्रस्तावित की जिसको लेकर लगभग मंजूरी भी मिल गई है। इस मामले में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि जंगल में अगर स्पोर्टस सिटी बनती है तो निश्चित रूप से ना सिर्फ वहां रहने वाले जंगली जानवर प्रभावित होंगे बल्कि जंगल को भी काटा जाएगा।


By - Sagar Tv News
19-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.