बड़ी खबर - सिंधिया की सुरक्षा में लापरवाही, दूसरी गाड़ी को फॉलो करती रही पुलिस, 14 निलंबित STVN INDIA

 

पायलट में बैठे पुलिसकर्मी सांसद सिंधिया की वाहन की बजाय वैसे ही रंग की दूसरी गाड़ी की पायलटिंग करने में लग गए। जब तक पुलिसकर्मियों को गलती का एहसास हुआ तब तक सांसद सिंधिया का वाहन काफी आगे निकल चुका था। सांसद सिंधिया की सुरक्षा में हुई लापरवाही में 14 पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की गई है। आपको बता दें, कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जेड श्रेणी की वीआईपी सुरक्षा प्रदान है।

दरअसल राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में चूक उस समय हुई है। जब वह दिल्ली से बायरोड ग्वालियर आ रहे थे। तभी शाम के समय मुरैना जिले की पायलट उन्हें फॉलो करती हुई ग्वालियर की तरफ बढ़ रही थी। निरावली के पास मुरैना ग्वालियर बॉर्डर पर ग्वालियर की पायलट वाहन को सांसद सिंधिया को फॉलो करते हुए जय विलास पैलेस ले जाना था।

लेकिन यही पायलट वाहन के पुलिसकर्मीयो की गलती हो गई और वह गलतफहमी में सिंधिया के वाहन की जगह वहां से गुजरने वाली उसी कलर की दूसरी गाड़ी को पायलट वाहन फॉलो करने लगा। थोड़ी देर बाद जब पुलिस कर्मियों को गलत गाड़ी को फॉलो करने का एहसास हुआ ,तो उनके होश उड़ गए। लेकिन जब तक सांसद सिंधिया की गाड़ी काफी आगे निकल गई।

करीब 8 किलोमीटर बिना पायलट वाहन के राज्यसभा सांसद सिंधिया का वाहन चलता रहा। जैसे ही सिंधिया का काफिला हजीरा थाने से गुजरा तब कहीं जाकर पुलिस को सुरक्षा में लापरवाही नजर आई और फिर पायलट वाहन की जगह हजीरा थाने का वाहन सांसद ज्योतिराज सिंधिया को जय विलास पैलेस तक फॉलो करता हुआ सुरक्षित छोड़ कर आया। सुरक्षा में इस तरह की चूक में कहीं ना कहीं मुरैना और ग्वालियर की फॉलो टीम में आपसी सामंजस्य नहीं होने के कारण एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद मुरैना के 9 और ग्वालियर के 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है


By - Sarvesh Purohit (gwaliyor M.P.)
22-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.